पन्ना: पानी को लेकर दो किरायेदारो के बीच विवाद में मारपीट, पुलिस ने दर्ज किया मामला

पानी को लेकर दो किरायेदारो के बीच विवाद में मारपीट, पुलिस ने दर्ज किया मामला
  • पन्ना शहर में मारपीट का वाकया
  • दो किरायेदारो के बीच पानी को लेकर हुआ विवाद
  • पुलिस ने दर्ज किया मामला

डिजिटल डेस्क, पन्ना। पन्ना शहर स्थित सिविल लाइन चौकी में एक ही मकान मालिक के घर में रह रहे दो किरायेदारो के बीच हुए विवाद में मारपीट की घटना सामने आए है। घटना को लेकर फरियादी महिला श्रीमती सुधा सिंह पति अनिल सिंह उम्र 36 वर्ष निवासी सतना हाल बादशाह साई के सामने सिविल लाइन रामलखन शर्मा के किराये से लिए गए मकान ने पन्ना कोतवाली रिपोर्ट दर्ज कराई है जिसमें उसने बताया कि पति व बेटे के साथ पन्ना में रामलखन शर्मा के मकान में किराये से रह रहे है।

मकान के ही बगल में मकान मालिक एक और किरायेदार रहते है दिनांक 9 जून को करीब 10:30 बजे की बात है छत पर टंकी में सप्लाई वाला पानी भर रही थी इतने में बगल में रहने वाली साधना यादव आई और बोली कि टंकी के बल्व क्यो बंद कर दिया है तो उसके द्वारा कहा गया कि मै अपना पानी भर रही हूँ।

इसी बात पर साधना यादव विवाद करने लगी और गाली-गलौच करते हुए उससे लिपटकर गाल में थप्पड मारा तथा साधना के पति राजकुमार यादव ने बाल पकडकर धक्का दे दिया जिससे जमीन में गिर गई फोन भी जमीन में गिरकर क्षतिग्रस्त हो गया। इसके बाद दोनो लोग कह रहे थे यदि हमारा पानी बंद किया तो जान से खत्म कर देगेंं। घटना की रिपोर्ट पर कोतवाली पन्ना में आईपीसी की धारा 294,323,506,34 के तहत मामला पंजीबद्ध हुआ है।

Created On :   11 Jun 2024 7:05 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story