आदिवासी की लाठी से पीट-पीटकर की हत्या, जमीनी विवाद बना कारण, तीन सगे भाई हिरासत में

आदिवासी की लाठी से पीट-पीटकर की हत्या, जमीनी विवाद बना कारण, तीन सगे भाई हिरासत में

डिजिटल डेस्क,सिवनी। लखनादौन थाना अंतर्गत मठदेवरी में जमीनी विवाद को लेकर तीन सगे भाइयों ने एक आदिवासी की लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी। घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई। इस मामले में पुलिस ने तीनों आरोपियों जो खुद भी आदिवासी हैं, को हिरासत में लिया है। पुलिस ने शव का पीएम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस का कहना है कि इस मामले में और भी आरोपी बन सकते हैं।

ये है घटना

लखनादौन थाना प्रभारी मनोज गुप्ता ने बताया कि मठदेवरी निवासी रविशंकर इनवाती का गांव के रहने वाले ओमकार काकोडिय़ा और उसके दो भाई गणेश और लीला के साथ शुक्रवार की दोपहर करीब तीन बजे विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि तीनों भाई ने रविशंकर को लाठियों से पीट-पीटकर घायल कर दिया। रविशंकर को परिजनों ने सिविल अस्पताल लाए जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया। यहां पर गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे नागपुर रेफर किया गया लेकिन बीच रास्ते में रविशंकर ने दम तोड़ दिया।

मेढ़ से आने जाने को लेकर विवाद

पुलिस का कहना है कि रविशंकर का गांव में खेत है। उसकी मेढ़ से तीनों आरोपियों का आना जाना रहता था। इसी बात को लेकर उनका विवाद चल रहा था। पुलिस ने बताया कि मृत्यु पूर्व रविशंकर ने बयान दिए थे कि मारपीट में तीनों आरोपियों की पत्नियां भी शामिल थी। ऐसे में पुलिस तीन और महिलाओं पर मामला दर्ज कर सकती है।

Created On :   8 July 2023 4:09 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story