जोरदार टक्कर: बेकाबू बस डिवाइडर तोड़कर दूसरी साइड में चल रहे ट्रक से टकराई, 4 की मौत वहीं 20 से ज्यादा लोग घायल

बेकाबू बस डिवाइडर तोड़कर दूसरी साइड में चल रहे ट्रक से टकराई, 4 की मौत वहीं 20 से ज्यादा लोग घायल
  • कन्नोज में भीषण सड़क हादसा
  • बेकाबू बस ने ट्रक में मारी टक्कर
  • 4 लोगों की मौत, 20 से ज्यादा घायल

डिजिटल डेस्क, कन्नौज। उत्तर प्रदेश के कन्नौज में एक भीषण सड़क हादसे ने 4 लोगों की जान ले ली है। बेकाबू बस डिवाइडर तोड़कर दूसरी तरफ से आ रहे ट्रक से टकरा गई। यह भीषण सड़क हादसा कन्नौज में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर आज मंगलवार (23 मार्च) तड़के हुआ है। जानकारी के मुताबिक, यात्री बस और ट्रक की जोरदार टक्कर में 4 लोगों ने अपनी जान गंवा दी, वहीं 20 ज्यादा लोग इस हादसे में घायल हो गए हैं। जानकारी मिलने पर स्थानीय पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच कर सभी शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। हादसे में घायल हुए लोगों को अस्पताल ले जाया गया।

4 लोगों की मौत, 20 से ज्यादा घायल

जानकारी के मुताबिक, दुर्घटना का शिकार होने वाली बस प्राइवेट थी जो लगभग 40 सवारियों को लेकर उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से दिल्ली जा रही थी। स्लीपर बस कन्नौज के ठठिया से करीब 208 किलोमीटर दूर पिपरौली गांव के पास ट्रक से जोरदार तरीके से टकराई। दरअसल, प्राइवेट स्लीपर बस बेकाबू हो गई थी और डिवाइडर तोड़कर रॉन्ग साइड पहुंच गई। इसी दौरान बस दूसरी साइड में चल रहे ट्रक से जोरदार तरीके से टकरा गई। इस जोरदार टक्कर में दोनों वाहनों का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

हादसे का शिकार हुए यात्रियों की चीख-पुकार सुन कर आसपास लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची। स्थानीय लोगों की मदद से बस में फंसे यात्रियों को रेस्क्यू किया गया और घायल लोगों को तिर्वा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने हादसे में मृत लोगों के शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

डीएम शुभ्रान्त कुमार शुक्ल और एसपी अमित कुमार आनंद भी घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे। एसपी ने बताया कि घटना की जांच-पड़ताल की जा रही है। दुर्घटना की वजह से यातायात कुछ समय के लिए प्रभावित रहा। कुछ देर तक सड़क पर जाम की स्थित बनी रही। पुलिस ने ट्रक और बस को क्रेन की मदद से सड़क पर से हटवाया जिसके बाद जाम खत्म हुआ।

Created On :   23 April 2024 5:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story