फिर से चोटिल: बंगाल सीएम ममता बनर्जी एक बार फिर हुईं चोटिल, हेलिकॉप्टर में चढ़ते समय लड़खड़ा कर गिरीं

बंगाल सीएम ममता बनर्जी एक बार फिर हुईं चोटिल, हेलिकॉप्टर में चढ़ते समय लड़खड़ा कर गिरीं
  • ममता बनर्जी एक बार फिर चोटिल
  • हेलिकॉप्टर में चढ़ने के दौरान लड़खड़ाई
  • पैर में आई हल्की चोट

डिजिटल डेस्क, दुर्गापुर। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एक बार फिर चोटिल हो गई हैं। ममता बनर्जी टीएमसी प्रत्याशी शत्रुघन सिन्हा के समर्थन में एक रैली को संबोधित करने दुर्गापुर से आसनसोल जा रही थी। इस बीच हेलिकॉप्टर में चढ़ने के दौरान उनके पैर लड़खड़ा गए। इसके बाद ममता हेलिकॉप्टर के अंदर ही गिर गई। ममता के सुरक्षाकर्मियों ने तुरंत उनकी मदद की। जानकारी के मुताबिक, उनके पैर में हल्की चोट आई है। टीएमसी सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक, मामला गंभीर नहीं है। टीएमसी प्रमुख को मामूली चोट आई है जिस वजह से आसनसोल में आयोजित चुनावी रैली में वो आज शामिल होंगी।

मार्च में सिर पर आई थी चोट

पिछले महीने ममता बनर्जी को घर में टहलने के दौरान सिर पर गंभीर चोट आई थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा था। ममता के चोटिल होने के बाद उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी उन्हें SSKM अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उनका इलाज किया। टीएमसी के ऑफिशियल एक्स हैंडल से ममता की चोट के बारे में जानकारी दी गई थी। पार्टी ने लिखा था, 'हमारी चेयरपर्सन ममता बनर्जी को गंभीर चोट आई है। उनके लिए प्रार्थना कीजिए।' इसके साथ ही टीएमसी ने ममता बनर्जी की कुछ तस्वीरें भी शेयर की थी जिसमें उनके माथे पर गहरी चोट लगी दिखाई दे रही थी। इसके साथ ही उनके सिर से खून निकलता भी दिख रहा था।

इसी साल पहले भी हो चुकी हैं चोटिल

ममता को इस साल जनवरी के महीने में भी सिर पर चोट लगी थी। दरअसल, वह 24 जनवरी को कार से बर्धमान से कोलकाता वापस आ रही थीं। मौसम खराब होने की वजह से ड्राइवर ने कार का ब्रेक अचानक लगा दिया जिससे ममता का सिर डैशबोर्ड से टकरा गया था। इस हादसे में उनके सिर पर हल्की चोट आई थी। इसके अलावा बीते साल मौसम खराब होने की वजह से उनके हैलीकॉप्टर की इमरजैंसी लैंडिंग सिलिगुड़ी के पास कराई गई थी। इस दौरान हेलीकॉप्टर से उतरते समय ममता का पैर चोटिल हो गया था। इसके कुछ दिनों बाद अपनी विदेश यात्रा के दौरान स्पेन में टीएमसी प्रमुख के बाएं पैर में चोट आ गई थी।

विधानसभा चुनाव के दौरान भी हुईं थी चोटिल

पश्चिम बंगाल में साल 2021 में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान भी ममता बनर्जी को चोट आई थी। नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान मार्च में ममता के पैरों में चोट आई थी। उस दौरान ममात ने कहा था कि वो चुनाव प्रचार कर रही थीं तभी चार से पांच लोगों ने गाड़ी का दरवाजा बंद कर दिया, जिससे उनको चोट आ गई। सीएम ममता ने हमले का आरोप बीजेपी पर मढ़ा था। ममता बनर्जी का कहना था कि उनको निशाना बनाया गया और पैर कुचलने की कोशिश हुई।

Created On :   27 April 2024 8:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story