कोलकाता मेट्रो स्टेशन पर लगी आग, कोई हताहत नहीं

कोलकाता मेट्रो स्टेशन पर लगी आग, कोई हताहत नहीं
  • कोलकाता के व्यस्त रवीन्द्र सदन मेट्रो स्टेशन पर बुधवार को आग लग गई
  • इससे यात्रियों में दहशत फैल गई
  • आग पर काबू पा लिया गया है

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। कोलकाता के व्यस्त रवीन्द्र सदन मेट्रो स्टेशन पर बुधवार को आग लग गई, जिससे यात्रियों में दहशत फैल गई।

आग पर काबू पा लिया गया है। किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

आग सबसे पहले स्टेशन के टिकटिंग काउंटर के पास कूलिंग टॉवर पर एक एयर कंडीशनिंग मशीन में लगी।

कोलकाता मेट्रो रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी कौशिक मित्रा के मुताबिक, स्टेशन पर मौजूद सभी यात्री सुरक्षित हैं।

उन्‍होंने कहा, “ट्रेन सेवाएं बिल्कुल भी प्रभावित नहीं हुईं। आग स्टेशन के कूलिंग टावर में लगी, इसलिए स्टेशन परिसर में धुआं था।”

दमकल की तीन गाड़ियां तुरंत मौके पर पहुंचीं और जल्द ही आग पर काबू पा लिया गया।

मौके पर मौजूद एक अधिकारी ने कहा, "अग्निशमन सेवा कर्मियों को मेट्रो स्‍टेशन पर फैले धुएं को तुरंत बाहर निकालने के लिए खिड़की के शीशे तोड़ने पड़े।"

उन्होंने कहा कि रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के एक जवान ने धुआं निकलते देखा।

अग्निशमन सेवा अधिकारी ने कहा, "वह सतर्क थे, इसके लिए उन्हें धन्यवाद कि उन्होंने समय पर चेता दिया और आग पर शुरुआती चरण में ही काबू पा लिया गया।"

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   9 Aug 2023 6:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story