छूट: पेटीएम से अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट बुक करें, 3,000 रुपये तक की छूट पाएं

पेटीएम से अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट बुक करें, 3,000 रुपये तक की छूट पाएं
अंतरराष्ट्रीय यात्राओं की योजना बनाने वाले व्यक्तियों के लिए एक खास गिफ्ट सामने आया है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ऐसे युग में जहां प्रौद्योगिकी ने यात्रा में क्रांति ला दी है, सस्ती और परेशानी मुक्त ऑनलाइन बुकिंग सिर्फ एक टैप से उपलब्ध है। अब, अवकाश और व्यावसायिक उद्देश्यों के लिए अंतरराष्ट्रीय यात्राओं की योजना बनाने वाले व्यक्तियों के लिए एक और खास गिफ्ट सामने आया है। दरअसल, पेटीएम उन एग्रीगेटर्स के बीच खड़ा है, जो अंतरराष्ट्रीय यात्रियों के लिए विशेष सौदे, छूट और सेवाएं पेश करता है, जिससे बचत से भरा एक सहज अनुभव प्राप्त होता है।

कंपनी ने शुक्रवार को एक बयान में कहा कि इंडिगो, स्पाइसजेट, अकासा एयर, विस्तारा एयरलाइंस, एयरएशिया, एयर इंडिया, कतर एयरवेज, सिंगापुर एयरलाइंस और गल्फ एयर जैसी प्रसिद्ध एयरलाइनों के साथ साझेदारी में पेटीएम सर्वोत्तम कीमतों, पारदर्शी लेनदेन और शून्य छिपी हुई लागत की गारंटी देता है।

चाहे वह एकतरफ़ा टिकट हो या राउंड-ट्रिप, पेटीएम डेबिट कार्ड, क्रेडिट कार्ड, नेट बैंकिंग, पेटीएम वॉलेट, यूपीआई और अन्य भुगतान विकल्पों की सूची के साथ सर्वोत्तम किराया प्रदान करता है। 3,000 रुपये तक की विशेष 8 प्रतिशत छूट के साथ थाईलैंड, मलेशिया, बाली, श्रीलंका, संयुक्त अरब अमीरात और सिंगापुर जैसे अन्य देशों में वीज़ा-मुक्त गंतव्यों में पहुंचे। कंपनी ने कहा, "फ्लाइट टिकट बुक करते समय प्रोमो कोड 'आईएनटीहॉलीडे (INTHOLIDAY)' का उपयोग करें। जल्दी करें, क्योंकि यह ऑफर 10 जनवरी 2023 तक वैध है।"

खास बात यह है कि दुबई में सबसे प्रतीक्षित शॉपिंग फेस्टिवल 8 दिसंबर से 14 जनवरी तक लाइव रहेगा, जिसमें पूरे एक महीने तक बिना रुके मज़ेदार गतिविधियां और उत्सव चलेंगे। कंपनी ने बताया, "तो, आप किस बात की प्रतीक्षा कर रहे हैं? पेटीएम के साथ आज ही अपनी दुबई यात्रा की योजना बनाएं और प्रोमो कोड 'पीटीएमदुबई (PTMDUBAI)' का उपयोग करके 8 प्रतिशत की छूट का आनंद लें और एक अविस्मरणीय अनुभव के लिए तैयार हो जाएं।"

यूजर्स के अनुकूल इंटरफेस और समर्पित ग्राहक सहायता के साथ, पेटीएम आपके यात्रा अनुभव को बेहतर बनाने के लिए अतिरिक्त प्रयास करता है। इसके अलावा, अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर 'फ्री कैंसिलेशन' सुविधा यूजर्स को एयरलाइंस से लगने वाले भारी कैंसिलेशन चार्ज से बचाती है। कंपनी ने कहा, "लेकिन, उत्साह यहीं खत्म नहीं होता है - पेटीएम प्लेटफॉर्म के माध्यम से बुक किए गए प्रत्येक फ्लाइट टिकट पर आकर्षक कैशबैक के साथ अन्य विशेष बैंक ऑफ़र और सीजनल प्रमोशन का पता लगाएं। यूजर्स को पेटीएम के साथ अपने यात्रा अनुभव को बेहतर बनाने का मौका मिलता है, जहां हर यात्रा अविश्वसनीय बचत के साथ शुरू होती है।"

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   16 Dec 2023 11:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story