जीमेल अब नया फॉरवर्डिंग एड्रेस जोड़ते समय यूजर्स से वेरिफिकेशन के लिए कह सकता है

जीमेल अब नया फॉरवर्डिंग एड्रेस जोड़ते समय यूजर्स से वेरिफिकेशन के लिए कह सकता है
  • गूगल वर्कस्पेस खातों में की गई संवेदनशील कार्रवाइयों के लिए मजबूत सुरक्षा उपाय पेश किए थे
  • कंपनी ने जीमेल मोबाइल ऐप के भीतर एक मूल अनुवाद एकीकरण पेश किया था
  • यह यूजर्स को विभिन्न भाषाओं में संवाद करने को निर्बाध रूप से सक्षम बनाता है

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। गूगल ने घोषणा की है कि जीमेल अब यूजर्स से नया अग्रेषण पता जोड़ने, नया फ़िल्टर बनाने या मौजूदा फ़िल्टर संपादित करने पर सत्यापन के लिए कह सकता है।

पिछले साल, टेक दिग्गज ने गूगल वर्कस्पेस खातों में की गई संवेदनशील कार्रवाइयों के लिए मजबूत सुरक्षा उपाय पेश किए थे।

कंपनी ने बुधवार को वर्कस्पेस अपडेट ब्लॉगपोस्ट में कहा, "हम इन सुरक्षा को जीमेल में की गई संवेदनशील कार्रवाइयों तक बढ़ा रहे हैं।"

संवेदनशील कार्रवाइयों में एक नया फ़िल्टर बनाना, मौजूदा फ़िल्टर को संपादित करना, फ़िल्टर आयात करना, एक नया अग्रेषण पता जोड़ना शामिल है।

टेक दिग्गज की ओर से कहा गया कि," यह सुविधा केवल उन यूजर्स के लिए है, जो गूगल को अपने पहचान प्रदाता के रूप में उपयोग करते हैं और गूगल उत्पादों के भीतर की जाने वाली कार्रवाइयों का समर्थन करते हैं।"

गौरतलब है कि इस मााह की शुरुआत में, कंपनी ने जीमेल मोबाइल ऐप के भीतर एक मूल अनुवाद एकीकरण पेश किया था, जो यूजर्स को विभिन्न भाषाओं में संवाद करने को निर्बाध रूप से सक्षम बनाता है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   24 Aug 2023 4:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story