फीचर: इंस्टाग्राम ला रहा नया फीचर, रील्स या स्टोरीज के लिए कस्टम स्टिकर में बदल देगा आपकी फोटो

इंस्टाग्राम ला रहा नया फीचर, रील्स या स्टोरीज के लिए कस्टम स्टिकर में बदल देगा आपकी फोटो
फीचर अपनी फोटोज को कस्टम स्टिकर में बदलने देगा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मेटा के स्वामित्व वाला इंस्टाग्राम एक नए "स्टिकर क्रिएशन" फीचर की टेस्टिंग कर रहा है, जो यूजर्स को रील्स या स्टोरीज में इस्तेमाल करने के लिए अपनी फोटोज को कस्टम स्टिकर में बदलने देगा। इंस्टाग्राम प्रमुख एडम मोसेरी ने अपने ब्रॉडकास्ट चैनल पर शेयर किए गए एक वीडियो में बताया कि नया फीचर कैसे काम करेगा। मोसेरी ने कहा, "हम आपके लिए फोटोज को रील्स और स्टोरीज में इस्तेमाल करने के लिए कस्टम स्टिकर में बदलने के एक तरीके की टेस्टिंग कर रहे हैं। आप अपने कैमरा रोल में फोटोज से, या इंस्टाग्राम पर देखी जाने वाली इमेज से स्टिकर बना सकते हैं।"

इस फीचर को सबसे पहले एनगैजेट द्वारा देखा गया था। नया टूल फोटो के सब्जेक्ट का चयन करेगा और बैकग्राउंड को हटा देगा, एक फ्री-फ्लोटिंग स्टिकर बनाएगा जिसे अन्य कंटेंट पर रखा जा सकता है। हालांकि, यह टेस्ट है और इसे सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध नहीं कराया गया है। इस बीच, इंस्टाग्राम ने एक फीचर की टेस्टिंग की है, जो जल्द ही कुछ यूजर्स को अपने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में पोल बनाने की अनुमति देगा, जिससे क्रिएटर्स को कंटेंट का इस्तेमाल करने का एक और तरीका मिल जाएगा।

मोसेरी ने इसकी घोषणा की, जिसमें कहा गया कि पोल को रेगुलर फीड पोस्ट के साथ-साथ रील्स पर कमेंट्स में भी जोड़ा जा सकता है। उन्होंने पोस्ट किया, "हम किसी फीड पोस्ट या रील के कमेंट्स में एक पोल जोड़ने या उस पर वोट करने के लिए एक छोटा सा टेस्ट शुरू कर रहे हैं। हम हमेशा दोस्तों और क्रिएटर्स के साथ बातचीत करने के नए तरीकों की तलाश में रहते हैं।"

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   24 Oct 2023 10:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story