समाधान: आईफोन स्क्रीन पर 'बर्न-इन' की समस्या का समाधान करेगा आईओएस 17.1 अपडेट

आईफोन स्क्रीन पर बर्न-इन की समस्या का समाधान करेगा आईओएस 17.1 अपडेट
आईओएस 17.1 कुछ यूजर्स की चिंताओं का समाधान करेगा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अपकमिंग एप्पल आईओएस 17.1 अपडेट नए आईफोन स्क्रीन पर 'बर्न-इन' के बारे में कुछ यूजर्स की चिंताओं का समाधान करेगा। कंपनी के एक अपडेट के अनुसार, लेटेस्ट सॉफ़्टवेयर बिल्ड उस समस्या को ठीक करता है जो डिस्प्ले इमेज परसिस्टेंस का कारण बन सकती है। मैररूमर्स की रिपोर्ट के अनुसार, ऐसी अटकलें थीं कि यह ओएलईडी डिस्प्ले के साथ एक हार्डवेयर समस्या हो सकती है। हालांकि, आईओएस 17.1 अपडेट के आधार पर, एप्पल ने एक सॉफ़्टवेयर समस्या का समाधान किया है जो स्क्रीन बर्न-इन की नकल करती है।

जिन लोगों ने अपने आईफोन्स पर "बर्न-इन" देखा है, उन्हें यह सुनिश्चित करने के लिए आईओएस 17.1 में अपडेट करना चाहिए। यह समस्या हल हो गई है। जबकि कुछ आईफोन 15 यूजर्स से डिस्प्ले समस्याओं की रिपोर्टें आईं, आईफोन 13 प्रो और आईफोन 12 प्रो डिवाइस वाले यूजर्स भी थे, जिन्होंने समान समस्याएं देखीं।

आईओएस 17.1 अपडेट उस समस्या को भी ठीक करता है जिसके कारण पहली बार एप्पल वॉच को ट्रांसफर या पेयर करते समय महत्वपूर्ण स्थान गोपनीयता सेटिंग रीसेट हो सकती है। रिपोर्ट के अनुसार, होमपॉड सॉफ्टवेयर 17.1 अपडेट के साथ, एप्पल होमपॉड मिनी और मूल होमपॉड में एन्हांस डायलॉग के लिए समर्थन भी ला रहा है।

यह फीचर तब काम करता है जब ‌होमपॉड या होमपॉड मिनी को एप्पल टीवी 4,000 से जोड़ा जाता है और ऑडियो आउटपुट ऑप्शन के रूप में इस्तेमाल किया जाता है। एप्पल ने ‌होमपॉड 17.1 सॉफ़्टवेयर का फाइनल बीटा वर्जन जारी कर दिया है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   18 Oct 2023 9:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story