लावा ने नया किफायती स्मार्टफोन 'युवा 2' किया लॉन्च

लावा ने नया किफायती स्मार्टफोन युवा 2 किया लॉन्च
  • कंपनी ने इस नए स्मार्टफोन में डिजाइन से लेकर कई शानदार फीचर्स दिए हैं
  • इसमें बैक ग्लास फिनिश के सा‍थ 5,000 एमएएच की दमदार बैटरी है
  • 'युवा 2' स्मार्टफोन की कीमत 6,999 रुपये है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन ब्रांड लावा ने बुधवार को अपना नया किफायती स्मार्टफोन 'युवा 2' लॉन्च किया। कंपनी ने इस नए स्मार्टफोन में डिजाइन से लेकर कई शानदार फीचर्स दिए हैं। इसमें बैक ग्लास फिनिश के सा‍थ 5,000 एमएएच की दमदार बैटरी है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि 'युवा 2' स्मार्टफोन की कीमत 6,999 रुपये है और यह बुधवार 2 अगस्त से ब्रिकी के लिए बाजार में उपलब्‍ध है। कंपनी ने इसे ग्लास ब्लू, ग्लास लैवेंडर और ग्लास ग्रीन रंगों में लॉन्च किया है।

'युवा 2' में 64 जीबी स्‍टोरेज के साथ 3 जीबी रैम है। वहीं, यह स्‍मार्टफोन यूनिसॉक टी606 ऑक्टाकोर प्रोसेसर से लैस है। इसमें 3 जीबी की वर्चुअल रैम का सपोर्ट भी मिल रहा है।

'युवा 2' में 90 हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट के साथ नया सिंक डिस्‍प्‍ले है। सिंक डिस्प्ले स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात बढ़ाता है और बेज़ेल्स कम करता है। इस डिवाइस में 13 एमपी डुअल एआई रियर कैमरा और स्क्रीन फ्लैश के साथ 5 एमपी का फ्रंट कैमरा है। यह साइड फिंगरप्रिंट स्कैनर, एनोनिमस ऑटो कॉल रिकॉर्डिंग और नॉइज कैंसिलेशन के लिए डुअल माइक्रोफोन के साथ आता है। इसके अलावा, इसमें 5,000 एमएएच की बैटरी है इसमें टाइप-सी चार्जर दिया गया है।

स्मार्टफोन निर्माता ने कहा, "युवा 2'' वर्तमान में एंड्रॉइड 12 पर चलता है और उपयोगकर्ताओं को एक स्वच्छ तथा ब्लोटवेयर मुक्त एंड्रॉइड अनुभव प्रदान करता है।"

कंपनी ने दो साल की अवधि के लिए एक एंड्रॉइड अपग्रेड और त्रैमासिक सुरक्षा अपडेट का भी वादा किया। बिक्री के बाद बेहतर उपभोक्ता अनुभव के लिए, ग्राहकों को 'घर पर मुफ्त सेवा' प्रदान की जाएगी। ग्राहक फोन की वारंटी अवधि के भीतर इसका लाभ उठा सकेंगे।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   2 Aug 2023 8:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story