खुलासा: नेटफ्लिक्स ने पहली बार दर्शकों का डेटा साझा किया, 812 मिलियन घंटे देखने के साथ 'द नाइट एजेंट' टॉप पर

नेटफ्लिक्स ने पहली बार दर्शकों का डेटा साझा किया, 812 मिलियन घंटे देखने के साथ द नाइट एजेंट टॉप पर
नेटफ्लिक्स ने अब यूजर एंगेजमेंट के डेटा का खुलासा किया है

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजिल्स। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने अब यूजर एंगेजमेंट के डेटा का खुलासा किया है कि यूजर्स ने कौन सा कंटेंट सबसे ज्यादा देखा है, जो व्यूअरशिप डेटा पारदर्शिता की दिशा में एक कदम है। वैरायटी की रिपोर्ट के अनुसार, डेटा को नेटफ्लिक्स की पहली द्विवार्षिक रिपोर्ट के रिलीज में साझा किया गया है, जिसमें प्लेटफॉर्म पर छह महीने की स्ट्रीमिंग आदतों को शामिल किया गया है, जिसमें पहली बार खुलासा हुआ है कि यूएस नेटवर्क ड्रामा 'सूट्स' जैसी लाइसेंस प्राप्त सामग्री स्ट्रीमर के मूल के साथ कैसा प्रदर्शन करती है।

प्लेटफ़ॉर्म पर छह महीने की स्ट्रीमिंग आदतों को कवर करने वाली नेटफ्लिक्स की पहली द्विवार्षिक रिपोर्ट की रिलीज़ में डेटा साझा किया गया है, जिसमें पहली बार पता चला है कि यूएस नेटवर्क ड्रामा 'सूट्स' जैसी लाइसेंस प्राप्त सामग्री स्ट्रीमर के मूल के साथ कैसा प्रदर्शन करती है।

'व्हाट वी वॉच्ड ए नेटफ्लिक्स एंगेजमेंट रिपोर्ट' शीर्षक वाली नई रिपोर्ट में जनवरी-जून 2023 के बीच 18,000 से अधिक शीर्षक और लगभग 100 बिलियन घंटे देखे गए शामिल हैं। वैरायटी के अनुसार, इसमें उस अवधि के दौरान 50,000 घंटे से अधिक समय तक देखे गए प्रत्येक शीर्षक के लिए देखे गए घंटे, किसी भी नेटफ्लिक्स मूल टीवी श्रृंखला या फिल्म की प्रीमियर तिथि और क्या कोई शीर्षक विश्व स्तर पर उपलब्ध था, शामिल है।

इस रिपोर्ट के शीर्ष पर 'द नाइट एजेंट' है, जो एक श्रृंखला है जो 23 मार्च को विश्व स्तर पर शुरू हुई और जून के अंत तक 812 मिलियन घंटे देखी गई। इसके बाद पारिवारिक ड्रामा 'गिन्नी एंड जॉर्जिया' का सीज़न 2 आया, जिसे 665.1 मिलियन घंटे देखा गया और दक्षिण कोरियाई सीरीज़ 'द ग्लोरी' 622.8 मिलियन घंटे देखी गई। हालांकि, नेटफ्लिक्स का कहना है कि जनवरी और जून 2023 के बीच जारी किए गए उसके 60 प्रतिशत से अधिक शीर्षक उनकी साप्ताहिक शीर्ष 10 सूचियों में दिखाई दिए, इसलिए रिपोर्ट में शीर्षकों और सप्ताह-दर-सप्ताह रैंकिंग के बीच बड़ी मात्रा में क्रॉसओवर है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   13 Dec 2023 11:37 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story