एप्पल ने मैप्स ऐप में लॉन्च किया नया पार्किं ग फीचर

Apple launches new parking feature in Maps app
एप्पल ने मैप्स ऐप में लॉन्च किया नया पार्किं ग फीचर
सैन फ्रांसिस्को एप्पल ने मैप्स ऐप में लॉन्च किया नया पार्किं ग फीचर

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। एप्पल ने अपने मैप्स एप्लिकेशन में एक नया पार्किंग फीचर शुरू किया है जो उपयोगकर्ताओं को एक विशिष्ट गंतव्य के पास पार्किं ग ऑप्शन और उपलब्धता प्रदान करेगा। टेकक्रंच के अनुसार, टेक दिग्गज ने यूएस-आधारित डिजिटल पार्किं ग रिजर्वेशन प्लेटफॉर्म, स्पॉटहीरो के साथ साझेदारी में फीचर लॉन्च किया, जो यूएस और कनाडा में मैप्स उपयोगकर्ताओं को 8,000 से अधिक स्थानों के लिए पार्किं ग जानकारी प्राप्त करने की अनुमति देगा।

स्पॉटहीरो के सीईओ और सह-संस्थापक मार्क लॉरेंस के हवाले से कहा गया, हम ड्राइवरों के लिए आसान, किफायती पार्किं ग उपलब्ध कराने के लिए लगातार नए तरीकों की पहचान कर रहे हैं। एप्पल मैप्स के साथ काम करना एक तरीका है जिससे हम ऐसा कर रहे हैं। हमारे नए एकीकरण के माध्यम से, एप्पल मैप्स उपयोगकर्ता आईफोन और मैक पर एप्पल मैप्स में स्पॉटहीरो पार्किं ग की खोज कर सकते हैं। रिपोर्ट के अनुसार, नए फीचर के साथ, आईफोन और मैक उपयोगकर्ता एप्पल मैप्स में रास्ता खोज सकते हैं और फिर अधिक और पार्किं ग का चयन कर सकते हैं, और उन्हें मैप्स को छोड़े बिना सीधे स्पॉटहीरो वेबसाइट पर ले जाया जाएगा।

पार्किं ग प्लेटफॉर्म का दावा है कि स्पॉटहीरो की वेबसाइट के उपयोगकर्ता पास की पार्किं ग की खोज कर सकते हैं और सुरक्षित भुगतान विकल्पों का उपयोग कर एक स्थान आरक्षित कर सकते हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि इसके अलावा, स्पॉटहीरो उपयोगकर्ताओं को ईवी चार्जिग व्हीलचेयर एक्सेसिबिलिटी, वैले सेवाओं और अन्य के साथ पार्किं ग स्थलों के साथ-साथ तारीख और समय के अनुसार अपनी खोज को फिल्टर करने की अनुमति देता है। पिछले साल, एप्पल ने शिकागो, डेट्रॉयट और कोलंबस सहित अमेरिका के कुछ शहरों में उपयोगकर्ताओं के लिए अपने मैप्स ऐप में साइकिलिंग दिशाओं का विस्तार किया था।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Jan 2023 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story