डेस्कटॉप पर नाइट्रो सब्सक्राइबर्स के लिए डिस्कॉर्ड ने थीम्स किया रिलीज

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
घोषणा डेस्कटॉप पर नाइट्रो सब्सक्राइबर्स के लिए डिस्कॉर्ड ने थीम्स किया रिलीज

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। डिस्कोर्ड ने घोषणा की है कि वह अपने नाइट्रो ग्राहकों के लिए डेस्कटॉप पर चैट प्लेटफॉर्म पर अपने स्वयं के वाइब लाने के लिए और अधिक तरीके प्रदान करने के लिए थीम्स को रिलीज कर रहा है। कंपनी ने गुरुवार को एक ब्लॉगपोस्ट में कहा था, आपके डिस्कॉर्ड नाइट्रो सब्सक्रिप्शन द्वारा प्रदान किए गए बाकी भत्तों के साथ, आप अपने डिस्कोर्ड विचारों में कुछ नए रंग लाने में सक्षम होंगे।

थीम रंगों में से चुनें जैसे कि क्रोमा ग्लो, साइट्रस शेरबर्ट, मिडनाइट ब्लर्पल, और रेट्रो रेनक्लाउड कुछ नाम हैं। थीम्स को आजमाने के लिए, नाइट्रो सदस्य यूजर सेटिंग्स में नेविगेट कर सकते हैं और एपियरेंस का चयन कर सकते हैं।

फिर, मौजूदा लाइट एंड डार्क थीम के तहत यूजर्स को एक नया कलर सेक्शन दिखाई देगा। अब, बस एक थीम चुनें और यह एप्लिकेशन में तुरंत दिखाई देगी। कंपनी ने कहा, यदि आप देखना चाहते हैं कि कोई विशिष्ट विषय कैसा दिखेगा, तो प्रिव्यू थीम बटन का उपयोग करें। आप किसी विषय का पूर्वावलोकन भी कर सकते हैं कि आपने वर्तमान में नाइट्रो की सदस्यता ली है या नहीं!

पिछले हफ्ते, चैट प्लेटफॉर्म ने घोषणा की थी कि वह ओपनएआई तकनीक का उपयोग करके अपने क्लाइड बॉट को अपडेट कर रहा है। नई क्लाइड सवालों के जवाब देगी और उपयोगकर्ताओं और उनके दोस्तों के साथ लंबी बातचीत करेगी।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 March 2023 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story