डिज्नी प्लस ने एप्पल के नए शेयरप्ले फीचर के सपोर्ट के साथ किया अपडेट

Disney Plus updated with support for Apples new SharePlay feature
डिज्नी प्लस ने एप्पल के नए शेयरप्ले फीचर के सपोर्ट के साथ किया अपडेट
सैन फ्रांसिस्को डिज्नी प्लस ने एप्पल के नए शेयरप्ले फीचर के सपोर्ट के साथ किया अपडेट

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को । डिज्नी ने अपने सब्सक्रिप्शन वीडियो ऑन डिमांड (एसवीओडी) मोबाइल ऐप डिज्नी प्लस स्ट्रीमिंग को ऐप्पल के शेयरप्ले फीचर के समर्थन के साथ अपडेट किया है। शेयरप्ले के सपोर्ट के साथ, डिज्नी प्लस के सब्सक्राइबर आईफोन, आईपैड और एप्पल टीवी के साथ 32 अन्य लोगों के साथ कंटेंट देख सकते हैं। एक उपयोगकर्ता आमने-सामने या समूह फेसटाइम वीडियो कॉल शुरू कर सकता है, फिर डिजनी प्लस ऐप खोल सकता है और एक फिल्म या टीवी शो एपिसोड पर प्ले बटन को हिट कर सकता है, जिसे आप कॉल पर बाकी सभी के साथ देखना शुरू करना चाहते हैं।

डिज्नी स्ट्रीमिंग के उत्पाद और डिजाइन के ईवीपी जेरेल जिमरसन ने एक बयान में कहा, हम छुट्टियों के लिए और कई बहुप्रतीक्षित प्रीमियर से पहले एप्पल यूजर्स के लिए डिजनी प्लस पर शेयरप्ले लॉन्च करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। शेयरप्ले सत्र साझा प्लेबैक नियंत्रण जैसे प्ले, पाउस, फास्ट फॉरवर्ड और रिवाइंड प्रदान करते हैं। डिज्नी का कहना है कि यह फीचर डिज्नी, पिक्सर, मार्वल, स्टार वार्स और नेशनल ज्योग्राफिक से पूरे डिज्नी प्लस कैटलॉग में वैश्विक स्तर पर संगत होगा।

जिमर्सन ने कहा, हजारों फिल्मों, शो और नए शीर्षकों और मूल कंटेंट की बढ़ती सामग्री सूची के साथ, शेयरप्ले दुनिया भर के व्यक्तिगत मित्रों और परिवार को एक साथ आने और डिज्नी प्लस पर अपनी पसंदीदा कहानियों के साथ नई यादें बनाने का एक और अवसर प्रदान करता है। शेयरप्ले का समर्थन करने वाले अन्य ऐप में एप्पल टीवी प्लस, एप्पल म्यूजिक, टिकटॉक, ट्विच, पेरामाउन्ट प्लस, शोटाइम, एनबीए ऐप और बहुत कुछ शामिल हैं।

(आईएएनएस)

Created On :   16 Dec 2021 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story