नया मिररलेस डिजिटल कैमरा लॉन्च किया

Fujifilm India launches new mirrorless digital camera
नया मिररलेस डिजिटल कैमरा लॉन्च किया
फुजीफिल्म इंडिया नया मिररलेस डिजिटल कैमरा लॉन्च किया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। फुजीफिल्म इंडिया ने सोमवार को एक नए सेंसर और हाई-स्पीड प्रोसेसर के साथ एक नया मिररलेस डिजिटल कैमरा लॉन्च करने की घोषणा की।

फुजीफिल्म एक्स-एच2 की कीमत 1,99,999 रुपये है। यह एक डिजिटल कैमरा लेंस किट के साथ आता है जिसकी कीमत 2,44,999 रुपये है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि एक्स-एच2 नए बैक-इलुमिनेटेड 40.2 एमपी एक्स-ट्रांस सीएमओएस 5 एचआर सेंसर और हाई-स्पीड एक्स-प्रोसेसर 5 से लैस है।

नए सेंसर की इमेज गुणवत्ता को उन्नत सुविधाओं जैसे न्यूनतम मानक आईएसओ 125, 1/180000 सेकंड की अधिकतम इलेक्ट्रॉनिक शटर स्पीड और ²श्य अभिव्यक्तियों को बेहतर बनाने के लिए पिक्सल शिफ्ट मल्टी शॉट द्वारा समर्थित है।

इसके अतिरिक्त, नया कैमरा शूटिंग में सहायता करने वाले फंक्शन और इंटरफेस प्रदान करता है, जैसे कि डीप लर्निग तकनीक पर आधारित सब्जेक्ट-डिटेक्शन एएफ (ऑटो-फोकस), जो स्वचालित रूप से विषयों का पता लगाता है।

फुजीफिल्म इंडिया के प्रबंध निदेशक कोजी वाडा ने कहा, एक नए हाई-एंड विश्व स्तर पर प्रशंसित प्रोडक्ट, एक्स-एच 2 के लॉन्च के साथ, हमारा उद्देश्य उपभोक्ता अनुभव को अत्याधुनिक तकनीक प्रदान करके फिर से परिभाषित करना है जो उपभोक्ताओं की बहुमुखी मांगों को पूरा कर सकता है।

नया कैमरा स्थिर इमेजिस और फिल्मों दोनों में कंटेंट निर्माण के लिए एक्स सीरीज की क्षमता बढ़ाने के लिए इनबिल्ट 8के/30पी रिकॉर्डिग की पेशकश करता है।

कैमरा और लेंस किट जल्द ही बाजार में उपलब्ध होंगे।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 Nov 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story