गूगल ने स्टैडिया गेम के लिए 30 मिनट का फ्री ट्रायल जोड़ा

Google adds 30 minute free trial for Stadia games
गूगल ने स्टैडिया गेम के लिए 30 मिनट का फ्री ट्रायल जोड़ा
रिपोर्ट गूगल ने स्टैडिया गेम के लिए 30 मिनट का फ्री ट्रायल जोड़ा

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। गूगल ने क्लाउड गेमिंग सर्विस स्टैडिया गेम्स के लिए फ्री ट्रायल सपोर्ट जोड़ा है और इसके लिए स्टैडिया अकाउंट की भी जरूरत नहीं है। 9टु5 गूगल की रिपोर्ट के अनुसार, गूगल ने वीडियो गेम स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म स्टैडिया के लिए अपने विशेष शीर्षक हैलो इंजीनियर के साथ 30 मिनट का फ्री ट्रायल शुरू किया है। यह ऑप्शन खिलाड़ियों को फ्री स्टैडिया प्रो सब्सक्रिप्शन के बिना ट्रायल करने की अनुमति देगा।

इसमें एक बार फ्री ट्रायल शुरू करने के बाद, खिलाड़ियों के पास स्टैडिया साइडबार के साथ पूरे गेम तक एक्सेस की अनुमति होगी और इसमें एक उलटी गिनती टाइमर लगा हुआ है, जो ट्रायल के दौरान समय को दिखाएगा।

यह एक ऐसा प्रयोग है जो गूगल अगले कुछ महीनों के लिए चला रहा है और आने वाले हफ्तों में यह अन्य चुनिंदा शीर्षकों के लिए उपलब्ध होगा।खेल का अनुभव करने के लिए, सभी खिलाड़ियों को स्टैडिया पर खेल के पेज पर जाना होगा, जहां उन्हें 30 मिनट के नि: शुल्क परीक्षण की पेशकश करने वाला एक बटन मिलेगा।

इसके अलावा, गूगल के पास अन्य नि:शुल्क परीक्षणों के लिए एक समर्पित वेबपेज भी है जो वह आने वाले समय में पेश कर सकता है। इससे पहले, स्टैडिया ने घोषणा की थी कि वह अपना पहला स्ट्रैटिजी गेम लॉन्च कर रही है जो नियंत्रक के बजाय टच करने के लिए प्रतिक्रिया करता है।

ह्यूमनकाइंड नाम का यह गेम मोबाइल के लिए स्टैडिया में एक नया डायरेक्ट टच कंट्रोल मेथड पेश करेगा। 4एक्स टर्न-बेस्ड स्ट्रैटेजी गेम्स की शैली में ह्यूमनकाइंड की रिलीज के साथ, स्टेडिया गेम्स को कंट्रोलर करने का एक बिल्कुल नया तरीका शुरू कर रहा है।

एक कंट्रोलर पर निर्भर होने के बजाय, एंड्रॉइड पर खिलाड़ी डायरेक्ट टच का लाभ उठा सकते हैं, जो आपके ऑन-स्क्रीन टैप को आपके गेम में भेजता है।

आईएएनएस

Created On :   29 Oct 2021 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story