पीसी बीटा के लिए आठ देशों में हुआ गूगल प्ले गेम्स का विस्तार

Google Play Games expands to eight countries for PC beta
पीसी बीटा के लिए आठ देशों में हुआ गूगल प्ले गेम्स का विस्तार
गूगल प्ले गेम्स पीसी बीटा के लिए आठ देशों में हुआ गूगल प्ले गेम्स का विस्तार

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। गूगल ने अपने प्ले गेम्स फॉर पीसी फीचर को ओपन बीटा के तहत आठ देशों- ब्राजील, कनाडा, इंडोनेशिया, मलेशिया, मैक्सिको, फिलीपींस, सिंगापुर और अमेरिका के यूजर्स के लिए बढ़ा दिया है।

इससे पहले, प्रीव्यू सिर्फ ऑस्ट्रेलिया, हांगकांग, दक्षिण कोरिया, ताइवान और थाईलैंड में उपलब्ध था।

गूगल द्वारा डेवलप विंडोज एप्लिकेशन के जरिए, विश्व स्तर पर 85 से अधिक एंड्रॉयड गेम एक्सेस किए जा सकते हैं, जो पहले 50 था।

कंपनी ने रिपोर्ट में कहा, बीटा में भाग लेने वाले खिलाड़ियों ने अपने फोन, टैबलेट, क्रोमबुक और पीसी पर अपने पसंदीदा गेम को आसानी से खेलने में उत्साह व्यक्त किया।

इस साल की शुरूआत में, कंपनी ने घोषणा की कि गूगल प्ले गेम्स सीमित संख्या में खिलाड़ियों के लिए बीटा एक्सपीरिंयस के रूप में पीसी पर उपलब्ध होगा।

गूगल प्ले गेम्स के प्रोडक्ट डॉयरेक्ट अर्जुन दयाल ने कहा, हम ऑस्ट्रेलिया में सभी खिलाड़ियों के लिए गूगल प्ले गेम्स बीटा को डाउनलोड के लिए अपना रोलआउट जारी रख रहे हैं।

लिस्ट में दुनिया के कई सबसे लोकप्रिय मोबाइल गेम शामिल हैं, जैसे कि समनर्स वॉर, कुकी रन: किंगडम, लास्ट फोट्रेर्स: अंडरग्राउंड और स्लैम डंक।

कंपनी ने कहा, बीटा में भाग लेने वाले यूजर अपने पसंदीदा गेम को सहजता से खेल पा रहे है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   3 Nov 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story