गूगल व्यापारियों को सर्च, मैप्स पर एशियाई-स्वामित्व वाला लेबल जोड़ने की देगा अनुमति

Google to allow merchants to add Asian-owned labels to Search, Maps
गूगल व्यापारियों को सर्च, मैप्स पर एशियाई-स्वामित्व वाला लेबल जोड़ने की देगा अनुमति
टेक दिग्गज गूगल व्यापारियों को सर्च, मैप्स पर एशियाई-स्वामित्व वाला लेबल जोड़ने की देगा अनुमति

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। एशियाई स्वामित्व वाले व्यवसायों की मदद करने के उद्देश्य से, टेक दिग्गज गूगल ने एक नई व्यवस्था लॉन्च करने की घोषणा की है जो यूएस में उद्यमियों के लिए सर्च और मैप्स पर उपलब्ध होगी। अमेरिकी व्यवसाय अब एशियाई-स्वामित्व वाली विशेषता को सर्च और मैप्स पर अपने व्यवसाय प्रोफाइल में जोड़ सकते हैं। आने वाले हफ्तों में, विज्ञापन-समर्थित प्रकाशक डिस्प्ले और वीडियो 360 के मार्केटप्लेस में भी एशियाई-स्वामित्व वाले के रूप में पहचान कर सकेंगे।

सर्च के प्रोडक्ट मैनेजर, लीन लूस ने ब्लॉगपोस्ट में कहा, जब हम इस सुविधा का निर्माण कर रहे थे, हमने सैकड़ों एशियाई-स्वामित्व वाले व्यवसायों के साथ काम किया ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि विशेषता हमारी विविध और अनूठी संस्कृतियों का समर्थन करे।

व्यवसाय अपने बिजनेस प्रोफाइल पर विशेषता अपनाने के लिए ऑप्ट-इन कर सकते हैं और किसी भी समय आसानी से ऑप्ट-आउट भी कर सकते हैं। बिजनेस प्रोफाइल पर दिखाई देने के बाद, उपयोगकर्ता विशेषता को भी देख पाएंगे। यह अपडेट ब्लैक-स्वामित्व वाली, लातीनी-स्वामित्व वाली, वेटेरन-स्वामित्व वाली, महिलाओं के स्वामित्व वाली और एलजीबीटीक्यू प्लस के स्वामित्व वाली व्यावसायिक विशेषताओं पर आधारित है और यह एक अन्य तरीका है जिससे लोग गूगल के प्रोडक्टस और प्लेटफॉर्म पर व्यवसायों की विविधता का समर्थन कर सकते हैं।

पिछले कुछ वर्षो में, ग्रो विद गूगल ने एशियाई स्वामित्व वाले छोटे व्यवसायों को बढ़ने में मदद करने के लिए यूएस पैन एशियन अमेरिकन चैंबर ऑफ कॉमर्स (यूएसपीएएसीसी) के साथ भागीदारी की है। गूगल ने कहा कि इसने 20,000 से अधिक एशियाई स्वामित्व वाले व्यवसायों को ई-कॉमर्स टूल, उद्यमियों के लिए डिजाइन सोच और एनालिटिक्स का उपयोग कर निर्णय लेने जैसे विषयों पर ध्यान केंद्रित करने वाली कार्यशालाओं के माध्यम से अपने डिजिटल कौशल का विस्तार करने में मदद की।

कंपनी ने कहा, आज, हम उस साझेदारी पर निर्माण कर रहे हैं। यूएसपीएएसीसी और ग्रो विद गूगल अतिरिक्त 10,000 एशियाई-स्वामित्व वाले छोटे व्यवसायों को डिजिटल कौशल हासिल करने में मदद करेंगे ताकि उन्हें अपने कारोबार को बढ़ाने में मदद मिल सके।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Aug 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story