Sale: Infinix Hot 9 को खरीदने का एक और मौका आज, जानें कीमत और फीचर्स

Infinix hot 9 sale today in india on flipkart, know specifications
Sale: Infinix Hot 9 को खरीदने का एक और मौका आज, जानें कीमत और फीचर्स
Sale: Infinix Hot 9 को खरीदने का एक और मौका आज, जानें कीमत और फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हांगकांग की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix (इनफिनिक्स) ने दो माह पहले भारतीय बाजार में बजट फोन Infinix Hot 9 (इनफिनिक्स हॉट 9) को लॉन्च किया था। यदि आप इस फोन को पहले नहीं खरीद पाए थे तो यह खबर आपके लिए है। दरअसल, इस हैंडसेट को आज एक बार फिर से बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया है। इसकी फ्लैश सेल ई-कॉमर्स साइट Flipkart पर दोपहर 12 बजे शुरू हो गई है। बता दें कि Infinix Hot 9 एक ही स्टोरेज मॉडल में उपलब्ध है।

बात करें कीमत की तो इसकी कीमत 8,999 रुपए है। यह फोन वॉयलेट और ओसियन वेव दो कलर वेरिएंट में उपलब्ध है। यदि आप इस फोन को Axix Bank क्रेडिट कार्ड के जरिए खरीदते हैं तो आपको 5 प्रतिशत कैशबैक डिस्काउंट मिलेगा। साथ ही Axis bank Buzz क्रेडिट कार्ड से फोन पर 10 प्रतिशत का ऑफ भी दिया जा रहा है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को 792 रुपए प्रतिमाह की EMI पर भी खरीदा जा सकता है।

Samsung Galaxy Note 20 को लॉन्चिंग से पहले शानदार रिस्पॉन्स

स्पेसिफिकेशन: Infinix Hot 9
डिस्प्ले

Infinix Hot 9 में 6.6 इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1600x720 पिक्सल का रेजॉल्यूशन देती है। 

कैमरा
फोटोग्राफी के लिए इस फोन में इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। ​इसमें प्राइमरी कैमरा 13 मेगापिक्सल का है, दूसरा 2 मेगापिक्सल का माइक्रोलेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंंग के लिए इस फोन में 8  मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

रैम/ रोम/ प्लेटफार्म और प्रोसेसर
इस फोन में 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। फोन में दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। यह फोन एंड्राइड 10 ओएस पर रन करता है। बेहतर परफोर्मेंस के लिए इस फोन में MediaTek Helio P22 प्रोसेसर दिया गया है। 

Upcoming Features: WhatsApp ला रहा है ये खास फीचर्स, जानें इनके बारे में

बैटरी
पावर बैकअप के लिए इस फोन में 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। सिक्योरिटी के लिए इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। 

Created On :   17 Aug 2020 9:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story