जेबीएल लाइव प्रो 2 हेडफोन 13,999 रुपये में लॉन्च

JBL Live Pro 2 Headphones Launched at Rs 13,999
जेबीएल लाइव प्रो 2 हेडफोन 13,999 रुपये में लॉन्च
ऑडियो उपकरण जेबीएल लाइव प्रो 2 हेडफोन 13,999 रुपये में लॉन्च

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। ऑडियो उपकरण निर्माता जेबीएल बाय हरमन ने अपने प्रोडक्ट लाइनअप का विस्तार करते हुए मंगलवार को भारतीय उपभोक्ताओं के लिए अपना लाइव प्रो 2 हेडफोन लॉन्च किया। 13,999 रुपये की कीमत वाला जेबीएल लाइव प्रो 2 हेडफोन अब काले और नीले रंग में उपलब्ध है।

हरमन इंडिया के वाइस प्रेसिडेंट, लाइफस्टाइल, विक्रम खेर ने एक बयान में कहा, हम भारतीय बाजार में अपने लेटेस्ट ट्र वायरलेस हेडफोन को पेश करते हुए रोमांचित हैं।

खेर ने कहा, पर्सनल मोबिलिटी स्पेस में इस हेडफोन के लॉन्च के साथ, हमारा लक्ष्य ऑन-द-गो श्रोताओं के लिए ऑडियो अनुभव को एक नए असाधारण स्तर तक ले जाना है। नए हेडफोन में जेबीएल का सिग्नेचर साउंड, 40 घंटे की बैटरी लाइफ और परफेक्ट वॉयस कॉल क्वालिटी के लिए 6 माइक्रोफोन हैं। इसमें 11एमएम डायनेमिक ड्राइवरों के साथ स्टिक डिजाइन है।

कंपनी ने दावा किया कि स्मार्ट एम्बिएंट के साथ इसका ट्र एडेप्टिव नॉयस कैंसिलिंग करने से उपयोगकर्ता आसपास के बारे में जागरूक रह सकते हैं या ईयरबड्स को हटाए बिना बातचीत का आनंद ले सकते हैं। हैंड्स-फ्री सपोर्ट और समर्पित जेबीएल हेडफोन ऐप पसंदीदा वॉयस असिस्टेंट तक आसान पहुंच की अनुमति देता है।

इसकी आईपीएक्स5 वाटरप्रूफ और स्प्लैशप्रूफ रेटिंग तत्वों को चिंता मुक्त बनाती है, जबकि एम्बेडेड छह माइक्रोफोन बेहतर कॉल गुणवत्ता प्रदान करने के लिए शोर और हवा को अलग करते हैं। 40 घंटे तक के प्लेबैक टाइम के साथ, श्रोता जिम में, ग्रेट आउटडोर में, या अपने पसंदीदा पॉडकास्ट के लिए बसने में लंबी अवधि का आनंद ले सकते हैं।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 July 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story