भारत में नया एम10 प्लस (थर्ड जेनरेशन) टैबलेट किया लॉन्च

Lenovo launches new M10 Plus (3rd generation) tablet in India
भारत में नया एम10 प्लस (थर्ड जेनरेशन) टैबलेट किया लॉन्च
लेनोवो भारत में नया एम10 प्लस (थर्ड जेनरेशन) टैबलेट किया लॉन्च

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। वैश्विक प्रौद्योगिकी ब्रांड लेनोवो ने बुधवार को भारत में अपने उपभोक्ताओं के लिए एक नया एंड्रॉइड टैबलेट टैब एम10 प्लस (तीसरी पीढ़ी) लॉन्च किया।

टैबलेट की कीमत केवल वाईफाई मॉडल के लिए 19,999 रुपये और एलटीई वेरिएंट के लिए 21,999 रुपये है और अब यह लेनोवो डॉट इन और अमेजन डॉट इन पर उपलब्ध है। यह एक अद्वितीय ड्यूल-टोन थीम को स्पोर्ट करता है और स्टॉर्म ग्रे और फ्रॉस्ट ब्लू रंगों में आता है।

लेनोवो इंडिया के टैबलेट और स्मार्ट डिवाइस के निदेशक पंकज हरजाई ने एक बयान में कहा, सीखने और मनोरंजन के लिए टैबलेट एक अनिवार्य उपकरण बन गए हैं। उपभोक्ताओं के मनोरंजन और घर से सीखने के लिए एक डिवाइस चुनने के साथ, तीसरी पीढ़ी का टैब एम10 प्लस एक सही संतुलन बनाता है।

हरजाई ने कहा, इसमें अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ डिस्प्ले और प्रदर्शन है जिसकी उपभोक्ता लेनोवो टैबलेट से उम्मीद करते हैं और साथ ही परिष्कृत उपयोगकर्ता अनुभव के लिए स्मार्ट फीचर्स भी हैं।

नया टैब एम10 प्लस (तीसरी पीढ़ी) को कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर में पैक किए गए शक्तिशाली प्रोसेसर के साथ श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ मल्टीमीडिया अनुभव के लिए डिजाइन और निर्मित किया गया है। इसमें 15:9 एस्पेक्ट रेश्यो, 10-पॉइंट मल्टी-टच और 400 निट्स ब्राइटनेस के साथ 10.61-इंच 2के आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले है।

कंपनी ने कहा कि टीयूवी रीनलैंड लो ब्लू लाइट सर्टिफिकेशन के साथ, हानिकारक नीली रोशनी को कम करने में मदद करता है, ताकि उपयोगकर्ता मूवी देखने का बेहतर आनंद ले सकें या अपनी आंखों पर दबाव डाले बिना घंटों अध्ययन कर सकें।

टैबलेट एक ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 चिपसेट द्वारा संचालित है जिसमें 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज है जो सहज मल्टीमीडिया अनुभव और बेहतर मोबाइल गेमिंग प्रदर्शन प्रदान करता है।

उपयोगकर्ता चलते-फिरते गहन गेमिंग सत्रों का आनंद ले सकते हैं या लंबे कंटेंट टाइप करने के लिए अल्ट्रा-थिन कीबोर्ड से जुड़े होने पर पीसी स्तर उत्पादकता यूआई में आसानी से संक्रमण कर सकते हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 Sep 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story