माइक्रोसॉफ्ट ने आईफोन के लिए पावरपॉइंट में पोट्र्रेट मोड फीचर जोड़ा

Microsoft adds Portrait Mode feature to PowerPoint for iPhone
माइक्रोसॉफ्ट ने आईफोन के लिए पावरपॉइंट में पोट्र्रेट मोड फीचर जोड़ा
फीचर माइक्रोसॉफ्ट ने आईफोन के लिए पावरपॉइंट में पोट्र्रेट मोड फीचर जोड़ा

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। माइक्रोसॉफ्ट ने आईफोन और आईपैड उपयोगकर्ताओं के लिए पावरपॉइंट में एक नया फीचर- पोट्र्रेट मोड जोड़ा है ताकि वे नई स्लाइड बनाते समय पोट्र्रेट और लैंडस्केप मोड के बीच आसानी से स्विच कर सकें। माइक्रोसॉफ्ट ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा, मोबाइल-फस्र्ट कंटेंट क्रिएशन की ओर एक बदलाव के साथ, हमने आप में से कई लोगों से सुना है कि आप पोट्र्रेट मोड में ऐसा करना पसंद करते हैं। आपके फीडबैक के आधार पर, हमने स्लाइड बनाते और एडिट करते समय पोट्र्रेट मोड में स्विच (इन) और स्विच आउट करने की क्षमता जोड़ी है।

आईपैड पर इस फीचर का उपयोग करने के लिए, उपयोगकर्ताओं को एक मौजूदा प्रस्तुति खोलने या एक बनाने की आवश्यकता है, डिजाइन टैब पर टैप करें, फिर ओरिएंटेशन का चयन करें, फिर पोट्र्रेट का चयन करें और स्लाइड पोट्र्रेट ओरिएंटेशन में बदल जाएगी।

इस महीने की शुरुआत में, माइक्रोसॉफ्ट ने ऑफिस इनसाइडर्स के लिए एक नया फीचर शुरू किया था, जो उपयोगकर्ताओं को अपने एंड्रॉइड फोन से वेब-आधारित वर्ड और पावरपॉइंट वेब पर तस्वीरें जोड़ने की अनुमति देता है।

आरंभ करने के लिए, उपयोगकर्ताओं को इन्सर्ट, पिक्च र्स और मोबाइल डिवाइस का चयन करना होगा। एंड्रॉइड डिवाइस को सिस्टम से लिंक करने के लिए, मोबाइल डिवाइस के तहत दिए गए क्यूआर को स्कैन करें और ऑनस्क्रीन निर्देशों का पालन करें।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 Nov 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story