माइक्रोसॉफ्ट ने संगठनों के लिए टीमों में वीवा एंगेज एप का किया ऐलान

Microsoft announces Viva Engage app in Teams for organizations
माइक्रोसॉफ्ट ने संगठनों के लिए टीमों में वीवा एंगेज एप का किया ऐलान
घोषणा माइक्रोसॉफ्ट ने संगठनों के लिए टीमों में वीवा एंगेज एप का किया ऐलान

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। टेक दिग्गज माइक्रोसॉफ्ट ने घोषणा की है कि वह टीमों में एक नया ऐप वीवा एंगेज पेश कर रहा है जो पर्सनल एक्सप्रेशन के लिए टूल्स प्रदान करने के साथ-साथ कम्युनिटी और कनेक्शन बनाने में मदद करता है। वीवा एंगेज पूरे संगठन के लोगों को लीडर्स और सहकर्मियों से जुड़ने, सवालों के जवाब खोजने, उनकी अनूठी कहानी साझा करने और काम पर अपनेपन को खोजने के लिए एक साथ लाता है।

कंपनी ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा, लीडर्स समाचार और अंतर्दृष्टि साझा कर सकते हैं, सवालों के जवाब दे सकते हैं और दो-तरफा बातचीत की सुविधा प्रदान कर सकते हैं, जो कर्मचारियों को सुनने और शामिल होने में मदद करते हैं।

कंपनी ने आगे बताया, स्टोरीलाइन और स्टोरीज फीचर्स के साथ, कर्मचारी सहकर्मियों से जुड़ सकते हैं और अपने विचारों, विशेषज्ञता, जुनून और विचारों को साझा कर सकते हैं। कंपनी ने कहा, लेकिन कर्मचारी अनुभव इससे कहीं अधिक है। यह कर्मचारियों को उनकी नौकरी में उत्कृष्टता प्राप्त करने में मदद करने के बारे में है, चाहे वह बिक्री, विपणन, वित्त या आईटी हो।

डिजिटल समुदायों, वार्तालापों और आत्म-अभिव्यक्ति टूल के लिए सामाजिक एप टीमों और माइक्रोसॉफ्ट 365 के लिए कम्युनिटीज एप की मौजूदा क्षमताओं पर आधारित है।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 July 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story