क्लबहाउस में जुड़ा नया फीचर: अब ऑडियो चैट के लिए दोस्त को कर सकते है इनवाइट

September 24th, 2021

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। ऑडियो चैट ऐप क्लबहाउस ने आधिकारिक तौर पर लोगों को ऑडियो चैट के लिए आमंत्रित करने का एक नया फीचर वेव लॉन्च किया है। द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी ने गुरुवार को एक आश्चर्यजनक टाउन हॉल में घोषणा की। आईओएस और एंड्रॉइड पर सभी यूजर्स के लिए इस सुविधा को सक्षम कर रहा है।

वेव पर यूजर्स इमोजी को टैप करके दोस्तों को लाइव ऑडियो रूम में आमंत्रित कर सकते हैं। एक बार जब वे अपना निमंत्रण प्राप्त कर लेते हैं, तो वे आपके कॉल में शामिल हो सकते हैं और तुरंत एक ऑडियो रूम में जुड़ सकते हैं।

वेव भेजने के लिए दाईं ओर स्वाइप कर सकते हैं या स्क्रीन के नीचे बाईं ओर डॉट्स आइकन पर टैप कर सकते हैं। फिर जिस व्यक्ति से वे चैट करना चाहते हैं, उसके आगे वेव बटन को टेप करें। उन्हें एक सूचना मिलेगी कि आपने नमस्ते कहा है और आप चैट करने के लिए तैयार हैं। यदि वे भी हैं, तो वे आपके साथ एक निजी कमरे में शामिल हो सकते हैं।

आप इसे एक सामाजिक दायरे में रख सकते हैं, विभिन्न समूहों के दोस्तों को एक-दूसरे से मिलवा सकते हैं, या कमरे को अधिक व्यापक रूप से खोल सकते हैं और इसे सभी के लिए बना सकते हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि यदि कोई तुरंत प्रतिक्रिया नहीं देता है, तो आप क्लब हाउस का उपयोग जारी रख सकते हैं, जैसा कि आप सामान्य रूप से करते हैं।

कंपनी ने यह भी कहा, भ्रम से बचने के लिए, यदि आपके पास पृष्ठभूमि में ऐप है, तो अगर कोई जवाब देता है तो आपको तुरंत एक कमरे में नहीं खींचा जाएगा। क्लबहाउस ने मई में अपने ऐप को एंड्रॉइड पर लाया और जुलाई में अपनी वेटलिस्ट को हटा दिया।

आईएएनएस