एनएफटी मार्केटप्लेस ओपनसी अपने लगभग 20 फीसदी कर्मचारियों की कर रहा है छंटनी

NFT marketplace OpenC is laying off about 20 percent of its employees
एनएफटी मार्केटप्लेस ओपनसी अपने लगभग 20 फीसदी कर्मचारियों की कर रहा है छंटनी
माइक्रोब्लॉगिंग साइट एनएफटी मार्केटप्लेस ओपनसी अपने लगभग 20 फीसदी कर्मचारियों की कर रहा है छंटनी

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। अग्रणी अपूरणीय टोकन (एनएफटी) मार्केटप्लेस ओपनसी के सह-संस्थापक और सीईओ डेविन फिनजर ने घोषणा की है कि प्लेटफॉर्म अपने कुल कर्मचारियों में से लगभग 20 प्रतिशत की छंटनी कर रहा है। माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर, सीईओ ने एक नोट साझा किया जिसमें कहा गया कि आज ओपनसी के लिए एक कठिन दिन है, क्योंकि हम अपनी टीम के 20 प्रतिशत कर्मचारियों की छंटनी कर रहे हैं।

नोट में कहा गया, हमने अपनी टीम के आकार को 20 प्रतिशत तक कम करने के लिए एक अविश्वसनीय रूप से दुखद और कठिन निर्णय लिया, और आज हम खुले समुद्र में अपने कई दोस्तों और टीम के सदस्यों को अलविदा कह रहे हैं।

इसमें कहा गया है, जाने वाले प्रत्येक व्यक्ति ने ओपनसी की यात्रा में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। उन्होंने हमारे उपयोगकर्ताओं का समर्थन किया है, हमारे मिशन को चैंपियन बनाया है और एनएफटी स्पेस की नींव बनाने के लिए तीव्रता से काम किया है। उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि ये कर्मचारी प्रतिभाशाली और प्रतिबद्ध हैं और उन्हें याद किया जाएगा और हम उनके साथ बहुत सावधानी से व्यवहार करने की योजना बना रहे हैं।

उन्होंने कहा, आज हमने जो कठिन (लेकिन महत्वपूर्ण) बदलाव किए हैं, हम उस पर कब्जा करने के लिए और भी बेहतर स्थिति में हैं जो यह जल्द ही ग्रह पर सबसे बड़ा बाजार बन जाएगा।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 July 2022 4:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story