मास्टरपीस: निकॉन ने पेश किया जेड 30 कैमरा, सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर्स को करेगा टारगेट

July 20th, 2022

डिजिटल डेस्क, गुरुग्राम। अपने उच्च गुणवत्ता वाले कैमरों के लिए प्रसिद्ध, जापानी इलेक्ट्रॉनिक्स दिग्गज निकॉन ने बुधवार को गुरुग्राम में एक और मास्टरपीस का अनावरण किया।

निकॉन का लेटेस्ट मिररलेस कैमरा जेड 30, निकॉन इंडिया के प्रबंध निदेशक सज्जन कुमार द्वारा म्यूजियो कैमरा सेंटर फॉर फोटोग्राफिक आर्ट्स में प्रदर्शित किया गया है।

प्रौद्योगिकी और रोमांचक तत्वों को मिलाकर इस कार्यक्रम का उद्देश्य व्लॉगर्स के लिए एक रोमांचक वातावरण में खुद को विसर्जित करने के लिए छोटे, हल्के, फीचर-पैक कैमरे का उदाहरण देना है।

सज्जन कुमार के अनुसार, जेड30 को विशेष रूप से उन लोगों के लिए डिजाइन किया गया है जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर व्लॉग और अन्य ऑडियो-विजुअल कंटेंट अपलोड करते हैं।

उन्होंने कहा, हम विशेष रूप से युवा कंटेंट क्रिएटर्स, व्लॉगर्स और स्ट्रीमर्स के लिए डिजाइन किए गए अपने फीचर-पैक, कॉम्पैक्ट और लाइटवेट लेटेस्ट जेड 30 मिररलेस कैमरा को प्रदर्शित करने के लिए उत्साहित हैं। जेड 30 रचनात्मकता का एक प्रतीक है और युवा और उत्साही फोटोग्राफी की रुचि को आकर्षित करने के लिए तैयार है। हमें विश्वास है कि हमारा नया निकॉन जेड 30 क्रिएटर्स को आसानी से उस तरह के वीडियो कंटेंट का उत्पादन करने की क्षमता देता है, जिस पर ध्यान दिया जाता है।

उन्होंने कहा, वीडियो बनाने वालों और व्लॉगर्स के लिए आदर्श जेड 30 बैकपैक या हैंडबैग के लिए कॉम्पैक्ट और आसानी से पोर्टेबल है।

जेड 30 में 7.5 सेमी का वैरी-एंगल टच-सेंसिटिव मॉनिटर है, जो यूजर्स को उनकी शूटिंग के साथ क्रिएटिव होने की सुविधा देता है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.