ओप्पो एन्को एम32 वायरलेस इयरफोन भारत में 5 जनवरी को होंगे लॉन्च

Oppo Enco M32 wireless earphones to be launched in India on January 5
ओप्पो एन्को एम32 वायरलेस इयरफोन भारत में 5 जनवरी को होंगे लॉन्च
चीनी स्मार्टफोन ओप्पो एन्को एम32 वायरलेस इयरफोन भारत में 5 जनवरी को होंगे लॉन्च
हाईलाइट
  • ओप्पो एन्को एम32 वायरलेस इयरफोन भारत में 5 जनवरी को होंगे लॉन्च

डिजिटल डेस्क, बीजिंग। चीनी स्मार्टफोन निर्माता ओप्पो ने पुष्टि की है कि वह 5 जनवरी को भारत में ओप्पो एन्को एम32 नेकबैंड-स्टाइल वायरलेस ईयरफोन लॉन्च करेगी। यह कुछ विभागों में अपग्रेड के साथ पिछले साल के ओप्पो एन्को एम31 का स्थान लेगा। लेटेस्ट मॉडल में पुराने संस्करण में 9.2 मिमी की तुलना में थोड़ा बड़ा 10 मिमी ड्राइवर है। यह केवल आईपीएक्स5 वॉटर रेसिस्टेंस के बजाय डस्ट और पानी के रेसिस्टेंस के लिए आईपी55-रेटेड है।

नेकबैंड में तीन बटन होंगे और यह डुअल-डिवाइस फास्ट स्विचिंग फीचर के साथ आएगा। इयरफोन एंड्रॉइड और आईओएस के साथ संगत हो सकते हैं। वे एक 10 मिमी गतिशील ड्राइवर द्वारा संचालित होते हैं और लो-लेटेंसी मोड, दोहरी डिवाइस फास्ट स्विचिंग और चार्जिग के लिए एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट से लैस होते हैं।

कंपनी के मुताबिक ये 10 मिनट की क्विक चार्जिग में 20 घंटे तक का प्लेबैक ऑफर करते हैं। ओप्पो का कहना है कि म्यूजिक प्लेबैक के लिए इयरफोन को 28 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है। इस बीच, ओप्पो ने ओप्पो रेनो 6 5जी और ओप्पो रेनो 5 5जी के लिए निर्धारित कलरओएस 12 स्टेबल अपडेट को रोल आउट करना शुरू कर दिया है। अपडेट वर्तमान में केवल चुनिंदा क्षेत्रों में ही लाइव है। हालांकि, उम्मीद है कि कंपनी जल्द ही इस रोलआउट को और अधिक बाजारों में विस्तारित करेगी।

(आईएएनएस)

Created On :   1 Jan 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story