दैनिक भास्कर हिंदी: स्मार्टफोन: Oppo F17 Pro का Matte Gold कलर वेरिएंट हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

October 20th, 2020

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चाइना की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo (ओप्पो) ने अपने F17 Pro हैंडसेट का Matte Gold कलर वेरिएंट लॉन्च कर दिया है। इस हैंडसेट को खासतौर पर त्यौहारी सीजन को देखते हुए लॉन्च किया है। जिसमें ग्राहकों को खास दीवाली गिफ्ट बॉक्स दिया जाएगा। इसके अलावा दीवाली एक्सक्लूसिव बैक कवर भी दिया जाएगा। इस गिफ्ट बॉक्स में OPPO की 10,000mAh पावरबैंक मुफ्त मिलेगी, जो 18W चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी।
 
फोन के बाकी फीचर्स में कोई बदलाव नही होगा। बात करें कीमत की तो इसे कंपनी ने 23,990 की कीमत में लॉन्च किया है। लॉन्चिंग के साथ ही फोन की प्री-बुकिंग शुरू हो गई है। आइए जानते हैं इस फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

Micromax ने सब-ब्रांड 'In' के साथ करेगी वापिसी, टीजर किया जारी

Oppo F17 Pro स्पेसिफिकेशन
डिस्प्ले

Oppo F17 Pro में 6.43 इंच की फुल एचडी+ ​सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1,080x2,400 पिक्सल का रेजॉल्यूशन देती है। इसका आस्पेक्ट रेश्यो 20:9 है। 

कैमरा
फोटोग्राफी के लिए इस फोन के रियर में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर, 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर और 2 मेगापिक्सल का पोट्रेट सेंसर शामिल है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में फोन ड्यूल कैमरा दिया गया है। इसमें प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है।

Samsung Galaxy Fit2 भारत में लॉन्च, मिलेगी 15 दिन की बैटरी लाइफ

रैम/ रोम/ प्लेटफार्म/ प्रोसेसर
Matte Gold कलर वेरिएंट को सिंगल वेरिएंट 8GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। यह फोन एंड्राइड 10 ओएस पर रन करता है। बेहतर परफोर्मेंस के लिए इस फोन में MediaTek Helio P95 प्रोसेसर दिया गया है। 

बैटरी
पावर के लिए इस फोन में 4,000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 30W VOOC फ्लैश चार्ज 4.0 फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।