Realme C25s स्मार्टफोन भारत में जल्द होगा लॉन्च, जानिए संभावित कीमत और फीचर्स

Realme C25s smartphone will be launch in India soon, know possible features
Realme C25s स्मार्टफोन भारत में जल्द होगा लॉन्च, जानिए संभावित कीमत और फीचर्स
Realme C25s स्मार्टफोन भारत में जल्द होगा लॉन्च, जानिए संभावित कीमत और फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme (रियलमी) भारतीय बाजार में जल्द नया मिड रेंज हैंडसेट लॉन्च करने वाली है। यहां हम बात कर रहे हैं C25s (सी25एस), जो कि Realme C25 का पावरफुल वर्जन है। Realme C25s को मलेशिया में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। इसके बाद से ही इस फोन के भारत में लॉन्च होने की खबरें सामने आ रही थीं। 

वहीं कई रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है, कि Realme C25s स्मार्टफोन को अगले माह यानी कि जून में लॉन्च किया जाएगा। हालांकि कंपनी ने इस स्मार्टफोन की भारत में लॉन्चिंग को लेकर डेट कंफर्म नहीं की है। कितना खास होगा ये फोन, आइए जानते हैं...

POCO F3 GT स्मार्टफोन जल्द हो सकता है लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म

Realme C25s  संभावित फीचर्स
मलेशिया में लॉन्च हुए इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच की HD+ डिस्प्ले दी गई है, जो कि 720x1,600 पिक्सल का रिजॉल्यूशन देती है। इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 88.7 प्रतिशत है। स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G85 SoC प्रोसेसर दिया गया है। पावर बैकअप के लिए फोन में 6,000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Oppo Reno 6, 6 Pro और 6 Pro+ स्मार्टफोन लॉन्च

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। कंपनी का कहना है कि यह पीडीएएफ और 5x डिजिटल जूम प्रदान करता है। इसके अलावा 2-मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर इसमें मिलता है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन के फ्रंट में 8-मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर दिया गया है।

Created On :   29 May 2021 6:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story