सैमसंग ने 1 फरवरी को गैलेक्सी एस23 सीरीज लॉन्च करने की पुष्टि की

Samsung confirms the launch of the Galaxy S23 series on February 1
सैमसंग ने 1 फरवरी को गैलेक्सी एस23 सीरीज लॉन्च करने की पुष्टि की
सैन फ्रांसिस्को सैमसंग ने 1 फरवरी को गैलेक्सी एस23 सीरीज लॉन्च करने की पुष्टि की

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। टेक दिग्गज सैमसंग की कोलंबिया वेबसाइट से खुलासा हुआ है कि गैलेक्सी एस23 सीरीज को इस साल 1 फरवरी को लॉन्च किया जाएगा। 9टु5गूगल की रिपोर्ट के अनुसार, वेबसाइट ने गैलेक्सी एस23 लॉन्च की तारीख की पुष्टि करते हुए अनपैक्ड इवेंट का एक पेज पहले पोस्ट किया था। इसके अलावा, टीजर ने कॉर्नर में लीव्स और लिलैक्स की तस्वीरों के साथ नए कैमरा डिजाइन का खुलासा किया, जो हाल ही में लीक हुए अफवाह वाले रंगों के नामों का संकेत देता है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि इसके तीन कलर्स- कॉटन फ्लावर, मिस्टली लिलैक, बोटेनिक ग्रीन और फैंटम ब्लैक में आने की संभावना है। इस बीच, पिछले महीने, यह बताया गया था कि तकनीकी दिग्गज ने इस साल फरवरी के मध्य से लेकर फरवरी के अंत तक अपनी गैलेक्सी एस23 सीरीज के लॉन्च में देरी की थी। देरी का कारण यह था कि तकनीकी दिग्गज स्मार्टफोन के लिए अंतिम मूल्य निर्धारण संरचना तय नहीं कर पाए थे। 2020 की शुरुआत में कोविड-19 महामारी के प्रकोप के बाद से, यह पहला इन-पर्सन अनपैक्ड इवेंट होगा।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 Jan 2023 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story