सैमसंग ने अपने नए ओएस अपडेट में वॉयस फोकस फीचर पेश किया

Samsung introduces Voice Focus feature in its new OS update
सैमसंग ने अपने नए ओएस अपडेट में वॉयस फोकस फीचर पेश किया
एंड्रॉयड अपडेट सैमसंग ने अपने नए ओएस अपडेट में वॉयस फोकस फीचर पेश किया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सैमसंग इंडिया ने बुधवार को अपने एंड्रॉयड अपडेट में वॉयस फोकस फीचर और गैलेक्सी डिवाइसेज के लिए वन यूआई 5.0 पेश किया। कंपनी ने गैलेक्सी ए33 5जी, गैलेक्सी ए53 5जी और गैलेक्सी ए73 5जी स्मार्टफोन के लिए नए अपडेट जारी करना शुरू कर दिया है।

आधिकारिक रिपोर्ट के अनुसार, वॉयस फोकस फीचर श्रोता को बिना किसी बेकग्राउंड नॉयस के कॉल का अनुभव करने में सक्षम बनाता है, भले ही कॉलर शोर वाले स्थान पर हो।

रिपोर्ट में कहा गया है कि नए वन यूआई 5.0 के साथ, उपयोगकर्ता कलर्स और पैटर्न की एक विस्तृत श्रृंखला के साथ बैकग्राउंड इमेजिस को सेट करने में सक्षम होंगे।

उपयोगकर्ता विभिन्न प्रकार की प्रीसेट इमेजिस, डायनेमिक लॉक स्क्रीन और गैलरी फोटो में से भी सभी एक ही स्थान पर चुन सकते हैं।

इसके अतिरिक्त, उपयोगकर्ता गैलरी में स्टिकर बना सकते हैं, ऑगमेंटेड रियलिटी (एआर) इमोजी के साथ कस्टम कॉल बैकग्राउंड बनाने के साथ और बहुत कुछ कर सकते हैं।

तकनीकी दिग्गज ने लेटेस्ट अपग्रेड के साथ-साथ प्राइवेसी और सुरक्षा पर भी ध्यान केंद्रित किया है।

रिपोर्ट के अनुसार, नया सिक्योरिटी एंड प्राइवेसी डैशबोर्ड यूजर्स को उनके स्मार्टफोन के विभिन्न सुरक्षा पहलुओं की स्थिति का तुरंत अवलोकन जैसे कैमरा, माइक्रोफोन और लोकेशन सेटिंग्स तक पहुंच वाले ऐप्स प्रदान करता है।

यह उपयोगकर्ताओं को उनकी डिवाइस सुरक्षा बढ़ाने और भविष्य के लिए तैयार रहने के लिए ऐप अपडेट और सुरक्षा पैच की जांच करने के लिए सुझाव देता है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   23 Nov 2022 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story