गैलेक्सी टैब एस8 की मांगों को पूरा करने के लिए संघर्ष कर रहा सैमसंग

Samsung struggling to meet demands for Galaxy Tab S8: Report
गैलेक्सी टैब एस8 की मांगों को पूरा करने के लिए संघर्ष कर रहा सैमसंग
रिपोर्ट गैलेक्सी टैब एस8 की मांगों को पूरा करने के लिए संघर्ष कर रहा सैमसंग

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज सैमसंग ने हाल ही में गैलेक्सी टैब एस8 सीरीज लॉन्च की है और अब एक नई रिपोर्ट में दावा किया गया है कि कंपनी ने अमेरिका में प्रीमियम फ्लैगशिप टैबलेट के प्री-ऑर्डर को तेजी से बढ़ती मांग के कारण रोक दिया है।सैममोबाइल की रिपोर्ट के अनुसार, सैमसंग गैलेक्सी टैब एस8 और गैलेक्सी टैब एस8 अल्ट्रा के लिए प्री-ऑर्डर 10 फरवरी से शुरू हो गए हैं। चूंकि मौजूदा आपूर्ति की तुलना में मांग बहुत अधिक थी, सैमसंग को दो मॉडलों के लिए राज्यों में प्री-ऑर्डर रोकना पड़ा।

सैमसंग की यूएस वेबसाइट से पता चलता है कि वैनिला गैलेक्सी टैब एस8 और गैलेक्सी टैब एस8 अल्ट्रा दोनों को सोल्ड आउट के रूप में सूचीबद्ध किया गया है, केवल टैब एस 8 प्लस अभी भी प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है।

सैमसंग द्वारा इस प्रीमियम टैबलेट लाइनअप में तीन मॉडल गैलेक्सी टैब एस8, गैलेक्सी टैब एस 8 प्लस और टैब एस 8 अल्ट्रा शामिल हैं।सैमसंग गैलेक्सी टैब एस8 में 11 इंच का डब्ल्यूक्यूएक्सजीए (2,560 एक्स 1,600 पिक्सल) एलटीपीएस टीएफटी डिस्प्ले है जिसकी पिक्सल डेनसिटी 276 पीपीआई है। हुड के तहत, एक 4 एनएम ऑक्टा-कोर एसओसी है, जो कि स्नैपड्रैगन 8 जेनरेशन 1 होने की संभावना है जिसे 12 जीबी तक रैम के साथ जोड़ा गया है।

टैबलेट में डुअल रियर कैमरा सेटअप एक 13 एमपी का प्राइमरी सेंसर, साथ में 6 एमपी का अल्ट्रा-वाइड शूटर है। सैमसंग गैलेक्सी टैब एस8 प्लस में 12.4 इंच का डब्ल्यूक्यूएक्सजीए प्लस (2,800 एक्स 1,752 पिक्सल) सुपर एमोएलईडी डिस्प्ले है, जिसमें 266 पीपीआई पिक्सेल डेंसिटी 120 हट्र्ज रेफ्रेश रेट है। टैबलेट ऑक्टा-कोर एसओसी द्वारा संचालित है, साथ में 12 जीबी तक रैम है। यह गैलेक्सी टैब एस8 के समान डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है।

वीडियो चैट के लिए, सैमसंग गैलेक्सी टैब एस8 प्लस में फ्रंट में 12 एमपी का अल्ट्रा-वाइड कैमरा है। टैबलेट में 14.6 इंच का बड़ा डब्ल्यूक्यूएक्सजीए प्लस (2,960 एक्स 1,848 पिक्सल) सुपर एमोएलईडी डिस्प्ले है जिसमें 240 हट्र्ज पिक्सेल डेंसिटी और 120 हट्र्ज तक रेफ्रेश रेट है। इसमें वही 4 एनएम ऑक्टा-कोर एसओसी शामिल है जो अन्य दो मॉडलों पर उपलब्ध है। यह डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें 13 एमपी का प्राइमरी सेंसर और 6 एमपी का अल्ट्रा-वाइड शूटर शामिल है।

आईएएनएस

Created On :   14 Feb 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story