रिपोर्ट : सैमसंग एस22 अल्ट्रा के प्रोडक्शन को बढ़ाने के लिए गैलेक्सी एस22 एफई को करेगा ड्रॉप

July 21st, 2022

डिजिटल डेस्क, सोल। दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज सैमसंग ने गैलेक्सी एस22 एफई को ड्रॉप कर दिया है। हालांकि, सीरीज को बंद नहीं किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स में इसकी जानकारी दी गई है। एंड्रॉइड अथॉरिटी ने बताया कि सैमसंग ने गैलेक्सी एस22 एफई को ड्रॉप कर दिया है क्योंकि कंपनी इसके बजाय गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा का प्रोडक्शन बढ़ाना चाहती है।

रिपोर्ट में दावा किया गया है कि गैलेक्सी एस22 एफई के लिए बने चिप्स को गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा में फिर से आवंटित किया गया था। यह भी ध्यान देने योग्य है कि मूल गैलेक्सी एस20 एफई के कथित तौर पर 10 मिलियन से अधिक यूनिट्स बेचे गए हैं। और वर्तमान रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि दक्षिण कोरियाई तकनीकी दिग्गज अगले साल तीन मिलियन गैलेक्सी एस23 एफई यूनिट्स को शिप करने की योजना बना रहे हैं।

सैमसंग को 8.5 मिलियन गैलेक्सी एस23 यूनिट, 6.5 मिलियन एस23 प्लस मॉडल और 13 मिलियन गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा यूनिट शिप करने के लिए इत्तला दी गई है। इस बीच, कंपनी ने 10 अगस्त को अपना अगला गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट होने की पुष्टि की है। सैमसंग मोबाइल ने ट्विटर पर तीन इमेज ट्वीट किए, जिसमें लोगों के लिए 10 अगस्त, 2022 को डीकोड करने के लिए अक्षरों, संख्याओं और प्रतीकों का एक ग्रिड शामिल था।

कंपनी संभवत: 10 अगस्त को गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 फोल्डेबल के साथ-साथ एक और समान फोल्डेबल डिवाइस, गैलेक्सी वॉच 5 और वॉच 5 प्रो लॉन्च करेगी।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.