चीनी आईफोन के लिए रैम की आपूर्ति करेगा

Samsung will supply RAM for the Chinese iPhone
चीनी आईफोन के लिए रैम की आपूर्ति करेगा
सैमसंग चीनी आईफोन के लिए रैम की आपूर्ति करेगा

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। सैमसंग स्थानीय आपूर्तिकर्ता वाईएमटीसी के बजाय चीनी बाजार के लिए आईफोन के लिए रैम की आपूर्ति करेगा, क्योंकि एप्पल अमेरिका के दबाव के आगे झुका हुआ है।

एप्पलइनसाइडर के अनुसार, एप्पल ने अभी तक यांग्त्से मेमोरी टेक्नोलॉजीज कंपनी (वाईएमटीसी) से रैम नहीं खरीदा है। यह नवीनतम अमेरिकी नियमों द्वारा भी निषिद्ध नहीं है, जो आयात के बजाय निर्यात पर ध्यान केंद्रित करते हैं।

दूसरी ओर, एप्पल, आईफोन में उपयोग के लिए वाईएमटीसी से 128-लेयर एनएएनडी चिप्स खरीदने की योजना बना रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक वे कम से कम 20 प्रतिशत सस्ते होंगे। सैमसंग एनएएनडी चिप्स के 2023 में शुरू होने वाले चीन के आईफोन में इस्तेमाल होने की उम्मीद है।

रिपोर्ट में कहा गया, इसका मतलब यह होगा कि वे आईफोन 15 लाइन के लिए अभिप्रेत हैं, लेकिन यह भी संभव है कि एप्पल उन्हें आईफोन 14 उत्पादन में शामिल करे। यह सैमसंग का पहली बार आईफोन के लिए कंपोनेंट्स की आपूर्ति नहीं है। इसने शुरूआत में आईफओन और आईपैड प्रोसेसर का उत्पादन किया,

बाइडेन प्रशासन ने अमेरिकी प्रोसेसर उत्पादन को बढ़ावा देने के साथ-साथ संभावित सुरक्षा मुद्दों से बचने के लिए नए निर्यात कानून बनाए हैं। अक्टूबर 2022 में, वाईएमटीसी को अमेरिका की असत्यापित सूची में जोड़ा गया था, जिसका अर्थ है कि अमेरिकी कंपनियां उनके साथ काम नहीं कर सकती हैं, इस पर प्रतिबंध हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 Nov 2022 1:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story