OnePlus Nord 2 का ये स्पेशल एडिशन फोन हुआ एफोर्डेबल रेंज में लॉन्च, जानिए कैसे मिलेगा डिस्काउंट 

This special edition phone of OnePlus Nord 2 launched in affordable range, know how to get discount
OnePlus Nord 2 का ये स्पेशल एडिशन फोन हुआ एफोर्डेबल रेंज में लॉन्च, जानिए कैसे मिलेगा डिस्काउंट 
ऑफर्स OnePlus Nord 2 का ये स्पेशल एडिशन फोन हुआ एफोर्डेबल रेंज में लॉन्च, जानिए कैसे मिलेगा डिस्काउंट 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली।  OnePlus ने OnePlus Nord 2 का स्पेशल एडिशन स्मार्टफोन OnePlus Nord 2 × PAC-MAN को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन के जरिए यूजर्स को फन गेम्स, चैलेंजेस और एक्सक्लूसिव PAC-MAN के साथ पूरी तरह से कस्टमाइज्ड फोन एक्सपीरिएंस भी मिलेगा। इस फोन को सिंगल 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट में उतारा गया है। इसकी कीमत 37,999 रुपये रखी गई है। यह फोन आज 16 नवंबर को ओपन सेल मे उपलब्ध होने जा रहा है। इस फोन को ग्राहक वनप्लस एक्सपीरिएंस स्टोर, वनप्लस की वेबसाइट और ऐमेजॉन से खरीद पाएंगे। 

ऐसे मिलेगा अमेजिंग डिस्काउंट-
अगर आप डिस्काउंट में फोन चाहते हैं तो आपको बता दें कि ऐमेजॉन पर ग्राहकों को सीमित समय के लिए कूपन के जरिए 2,000 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा Citibank यूजर्स को भी 1,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट और 3 और 6 महीने के EMI ऑप्शन्स पर 1,250 रुपये का डिस्काउंट मिलेगा। इस फोन को खरीदने वाले ग्राहकों को रेड केबल क्लब प्लेटफॉर्म के जरिए 3 महीने के लिए Spotify Premium फ्री में भी मिलेगा।

यह है OnePlus Nord 2 × PAC-MAN Edition के स्पेसिफिकेशन्स-
इस स्मार्टफोन में यूजर्स को 12GB रैम के साथ MediaTek Dimensity 1200-AI प्रोसेसर दिया गया है। इसमे 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.43-इंच (2400 x 1080 पिक्सल) Fluid AMOLED डिस्प्ले भी है। ये स्मार्टफोन OxygenOS 11.3 पर चलता है।   

इस फोन के रियर कैमरे में 50MP प्राइमरी कैमरा, 8MP अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा और 2MP मैक्रो कैमरा दिया गया है साथ ही सेल्फी के लिए इसके फ्रंट में 32MP का कैमरा मौजूद है। इस फोन को एक और फीचर शानदार बनाता है और वह है 4500mAh की बैटरी 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट। इस फोन में कस्टम कैमरा फिल्टर, कस्टम एनिमेशन और प्री-लोडेड गेम भी देखने को मिलेंगे।

Created On :   16 Nov 2021 8:57 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story