सुविधा : ट्विटर ब्लू ने सब्सक्राइब किए गए आईओएस यूजर्स के लिए एनएफटी प्रोफाइल पिक्च र्स पेश की

January 22nd, 2022

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर की सदस्यता सेवा ट्विटर ब्लू ने एक नई सुविधा शुरू की है, जिससे उपयोगकर्ता अपनी प्रोफाइल पिक्च र पर अपूरणीय टोकन (एनएफटी) दिखा सकते हैं। जेडडीनेट ने शुक्रवार को बताया कि यह फीचर फिलहाल आईओएस पर ट्विटर ब्लू सब्सक्राइबर्स के लिए उपलब्ध है, लेकिन ट्विटर ने सूचित किया है कि जैसे ही कंपनी इस फीचर का निर्माण जारी रखेगी, एंड्रॉइड और वेब का पालन किया जाएगा।

जब उपयोगकर्ता अपने प्रोफाइल चित्र के लिए एनएफटी का उपयोग करना चुनते हैं, तो इसे हेक्सागोनल आकार की इमेज के रूप में प्रदर्शित किया जाता है और सभी प्लेटफॉर्म पर सभी ट्विटर यूजस के लिए देखा जा सकता है।

जेडडीनेट ने ट्विटर के हवाले से कहा, हम ट्विटर को एनएफटी समेत सभी क्रिप्टोकरंसी के डिस्कवरी प्लेटफॉर्म के रूप में देखते हैं। ट्विटर पर एनएफटी की बातचीत वैश्विक स्तर पर 255.6 मिलियन ट्वीट्स के साथ संपन्न हो रही है और तेजी से बढ़ रही है। कंपनी ने कहा, चूंकि कई लोगों की क्रिप्टो के साथ पहली बातचीत ट्विटर पर होती है, हम उनके लिए समुदाय के साथ बातचीत करना, संपन्न एनएफटी बातचीत में भाग लेना और सीधे ट्विटर पर डिजिटल संपत्ति की दुनिया में छलांग लगाना चाहते हैं।

अपनी पसंद का एनएफटी चुनने के लिए, उपयोगकर्ता बस अपने प्रोफाइल पिक्च र पर जाते हैं और अपनी तस्वीर को सामान्य रूप से बदलते हैं। यहां, एनएफटी का चयन करने का विकल्प होगा, जिसके लिए यूजर्स को अपने समर्थित क्रिप्टो वॉलेट को अपने ट्विटर ब्लू खाते से कनेक्ट करने की आवश्यकता होगी। वर्तमान में समर्थित क्रिप्टो वॉलेट अर्जेंटीना, कॉइनबेस वॉलेट, लेजर लाइव, मेटामास्क, रेनबो और ट्रस्ट वॉलेट हैं।

ट्विटर ने नोट किया कि यह केवल स्थिर जेपीईजी और पीएनजी एनएफटी का समर्थन करता है जो एथेरियम ब्लॉकचेन पर ढाला गया है। ट्विटर के अनुसार, एक बार लाइव होने के बाद, अन्य ट्विटर उपयोगकर्ता कलाकार, उनके संग्रह और क्या किसी प्रोजेक्ट या संग्रह को ओपनसी या किसी अन्य थर्ड-पार्टी बाजार द्वारा सत्यापित किया गया है, इसके बारे में जानकारी देखने के लिए एनएफटी प्रोफाइल चित्रों पर क्लिक कर सकते हैं।

आईएएनएस