अपने स्टेटस अपडेट फीचर पर काम कर रहा है ट्विटर

Twitter is working on its status update feature
अपने स्टेटस अपडेट फीचर पर काम कर रहा है ट्विटर
माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट अपने स्टेटस अपडेट फीचर पर काम कर रहा है ट्विटर
हाईलाइट
  • अपने स्टेटस अपडेट फीचर पर काम कर रहा है ट्विटर

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर कथित तौर पर एक नए फीचर पर काम कर रहा है, जिसका कोडनेम वाइब है। यह फीचर यूजर्स को स्टेटस सेट करने की अनुमति देता है।

द वर्ज की रिपोर्ट के अनुसार, संभावित फीचर को सबसे पहले एक शोधकर्ता और रिवर्स इंजीनियर जेन मानचुन वोंग ने देखा था, जिनका आने वाले ऐप अपडेट को खराब करने का ट्रैक रिकॉर्ड है।

वोंग द्वारा साझा किए गए स्क्रीनशॉट ट्वीट कंपोजर बॉक्स के ऊपर एक सेट ए स्टेटस फील्ड दिखाते हैं। एक ड्रॉपडाउन सूची में पांच पूर्व-सेट वाइब्स होते हैं, जिनमें से कोई भी शॉपिंग ग्रोसरी और ड्राइविंग हाईवे सहित मजेदार नहीं लगता।

रिपोर्ट में कहा गया है कि यह स्पष्ट नहीं है कि स्टेटस प्रीसेट तक सीमित होंगे या उपयोगकर्ता ट्विटर द्वारा बनाए गए कस्टम अपडेट को जोड़ने में सक्षम होंगे।

स्टेटस फीचर पोस्ट से जुड़ी फेसबुक फीलिंग्स की याद दिलाता है और वोंग इसकी तुलना अब-निष्क्रिय इंस्टाग्राम थ्रेड्स मैसेजिंग ऐप की स्थिति से करते हैं।

वाइब्स प्रति-ट्वीट के आधार पर हो सकता है, जिसमें प्रत्येक पोस्ट का अपना, या प्रोफाइल स्तर पर ट्वीट्स और प्रोफाइल व्यू पर दिखाई देने वाली स्थिति हो सकती है।

द वर्ज के साथ साझा की गई एक इमेज में, वोंग की प्रोफाइल के एक स्क्रीनशॉट ने उसके प्रदर्शन नाम के नीचे दिखाई देने वाले नकली डेटा का उपयोग करते हुए एक प्लेसहोल्डर स्थिति दिखाई।

ट्विटर ने टेक वेबसाइट द्वारा टिप्पणी के अनुरोध का तुरंत जवाब नहीं दिया और यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि फीचर कब लाइव होगा।

आईएएनएस

Created On :   23 April 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story