माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट: ट्विटर ने रूसी सरकारी मीडिया आउटलेट्स के ट्वीट को लेबल किया

March 2nd, 2022

डिजिटल डेस्क, मास्को। माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर अब रूसी सरकारी मीडिया आउटलेट्स के ट्वीट्स में प्रमुख लेबल जोड़ रहा है, क्योंकि यह अपने प्लेटफॉर्म पर प्रकाशनों की पहुंच को सीमित करने की कोशिश कर रहा है। कंपनी के प्रमुख योएल रोथ ने ट्वीट किया कि आज, हम ट्वीट्स में लेबल जोड़ रहे हैं जो रूसी सरकारी-संबद्ध मीडिया वेबसाइटों के लिंक साझा करते हैं और ट्विटर पर इस कंटेंट के प्रसार को कम करने के लिए कदम उठा रहे हैं।

रोथ ने कहा, हम आने वाले हफ्तों में इन लेबलों को अन्य राज्य-संबद्ध मीडिया आउटलेट्स में पेश करेंगे। रोथ ने उल्लेख किया कि जैसे लोग यूक्रेन पर रूसी आक्रमण के संबंध में ट्विटर पर विश्वसनीय जानकारी की तलाश करते हैं, ट्विटर इसकी भूमिका को समझता है और गंभीरता से लेता है।

रोथ ने कहा, हमें यह समझना आसान बनाना है कि आपके द्वारा देखे जाने वाले कंटेंट के पीछे कौन है और उनकी प्रेरणा और इरादे क्या हैं।रोथ ने कहा कि माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ने रूसी राज्य-संबद्ध मीडिया आउटलेट्स के लिंक साझा करते हुए एक दिन में 45,000 से अधिक ट्वीट देखे हैं। रोथ ने लिखा, जबकि हमने सैकड़ों वैश्विक राज्य मीडिया आउटलेट्स के अकाउंट को वर्षों से लेबल किया है।

आईएएनएस