आगामी आईफोन एसई 4 में 6.1-इंच डिस्प्ले होने की संभावना

Upcoming iPhone SE 4 likely to feature 6.1-inch display
आगामी आईफोन एसई 4 में 6.1-इंच डिस्प्ले होने की संभावना
सैन फ्रांसिस्को आगामी आईफोन एसई 4 में 6.1-इंच डिस्प्ले होने की संभावना

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। टेक दिग्गज एप्पल कथित तौर पर अपने अगले आईफोन एसई 4 मॉडल को 4.7-इंच डिस्प्ले के बजाय अधिक प्रमुख 6.1-इंच डिस्प्ले के साथ लॉन्च करने की योजना बना रहा है, जो कि पहले एसई मॉडल में प्रदर्शित होता था। गिज्मोचाइना की रिपोर्ट के अनुसार, टेक न्यू ब्रेकर जॉन प्रॉसेर के मुताबिक, आने वाली आईफोन एसई में पिछली अफवाहों को ध्यान में रखते हुए आईफोन एक्सआर जैसा ही डिजाइन होगा।

रिपोर्ट में कहा गया है कि इस बीच, आईफोन के एसई 2 और एसई 3 एडिशन्स का डिजाइन आईफोन 8 के समान है। अपने पूर्ववर्तियों की तरह, आईफोन एसई 4 में ऊपर और नीचे मोटे बेजल नहीं होंगे। इस डिवाइस पर होम बटन उपलब्ध नहीं है क्योंकि इसमें पतले बेजल के साथ एक नोकदार डिस्प्ले है। पहले होम बटन में फिंगरप्रिंट स्कैनर लगा हुआ था।

अफवाहों के अनुसार, आईफोन एसई 4 साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ एप्पल का पहला हैंडसेट हो सकता है और इसके 2023 में लॉन्च होने की संभावना है। रिपोर्ट में कहा गया है कि लीक आईफोन एसई 4 के इंटर्नल की पुष्टि नहीं करता है, लेकिन इसमें एप्पल ए15 या ए16 बायोनिक चिपसेट के साथ एलईडी फ्लैश के साथ सिंगल कैमरा हो सकता है। अगली पीढ़ी का एसई मॉडल काले, सफेद और लाल रंग में उपलब्ध होंगे।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Oct 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story