यूजर्स को म्यूट और अनम्यूट करने की नई सुविधा मिलेगी

Users will get new facility to mute and unmute in New feature of Google Meet
यूजर्स को म्यूट और अनम्यूट करने की नई सुविधा मिलेगी
गूगल मीट का नया फीचर यूजर्स को म्यूट और अनम्यूट करने की नई सुविधा मिलेगी

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। गूगल मीट यूजर्स जल्द ही स्पेसबार को दबाकर खुद को अनम्यूट कर सकेंगे और इसे रिलीज करके खुद को फिर से म्यूट कर सकेंगे। यह एक नया फीचर है। खुद गूगल ने यह जानकारी दी है।

कंपनी ने कहा कि कुछ कहने के लिए तुरंत अनम्यूट करके उपयोगकर्ताओं के लिए उनकी बैठकों में भाग लेना आसान बना देगा।

कंपनी ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा, यह सुविधा उन स्थितियों में भी मदद करेगी, जहां आप खुद को अनम्यूट करने के बाद फिर से म्यूट करना भूल जाते हैं। यह सुविधा डिफॉल्ट रूप से बंद है और इसे गूगल मीट सेटिंग्स में सक्षम किया जा सकता है।

कंपनी ने कहा कि यह बदल गया है कि गूगल मीट हार्डवेयर उपकरणों के लिए हे गूगल वॉयस कंट्रोल कैसे काम करता है।

कंपनी ने कहा कि इस अपडेट के साथ गूगल सहायक केवल तभी सक्रिय होगा, जब कोई डिवाइस मीटिंग में न हो और आगामी मीटिंग के 10 मिनट के भीतर।

गूगल ने एक नई सुविधा भी लॉन्च की है जो आपको उच्च-प्रदर्शन वाले कस्टम फंक्शंस बनाने की अनुमति देती है जो बिल्ट-इन शीट्स फॉर्मूला निर्माण का समर्थन करते हैं।

कंपनी ने कहा कि उपयोगकर्ता अब गैर-गूगल उपयोगकर्ताओं को सामग्री अपलोड करने या गूगल वर्कस्पेस पर संगठनों और उपयोगकर्ताओं के स्वामित्व वाली साझा ड्राइव के भीतर फाइलें बनाने की अनुमति देने के लिए विजिटर शेयरिंग का उपयोग कर सकते हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 Aug 2022 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story