शाओमी की वॉच एस1 मंगलवार को होगी लॉन्च-रिपोर्ट

Xiaomis Watch S1 to be launched on Tuesday - Report
शाओमी की वॉच एस1 मंगलवार को होगी लॉन्च-रिपोर्ट
चीन शाओमी की वॉच एस1 मंगलवार को होगी लॉन्च-रिपोर्ट

डिजिटल डेस्क, बीजिंग। शाओमी एस1 स्मार्टवॉच के 2022 की पहली तिमाही में लॉन्च होने की अफवाह के बीच कंपनी ने आधिकारिक तौर पर पुष्टि की है कि आगामी वॉच को शाओमी 12 स्मार्टफोन के साथ लाइनअप किया जाएगा। शाओमी के चीनी पेज ने आगामी स्मार्टवॉच का एक टीजर पोस्टर शेयर किया है और इसकी लॉन्च डेट के अलावा, इसने स्मार्टवॉच के डिजाइन को भी दिखाया है। डिजाइन के संदर्भ में, आने वाली स्मार्टवॉच में एक गोलाकार डिजाइन होगा और बॉडी मेटल से बनी प्रतीत होती है। इसमें एक तरफ शाओमी एमआई वॉच रिवॉल्व एक्टिव की तरह ही दो फिजिकल बटन भी होंगे।

उम्मीद की जा रही है कि ब्रांड मंगलवार को शाओमी 12 सीरीज के फोन भी लॉन्च कर सकती है। निर्माता द्वारा पहले यह पुष्टि की गई है कि शाओमी 12 और शाओमी 12 प्रो में क्वालकॉम का लेटेस्ट और सबसे शक्तिशाली स्नैपड्रैगन 8 जनरेशन 1 चिपसेट होगा। चार्जिग के मामले में, शाओमी 12 और 12 एक्स 67वॉट फास्ट चाजिर्ंग को सपोर्ट करेगी, जबकि 12 प्रो को 120वॉट फास्ट चाजिर्ंग सपोर्ट के साथ आने की उम्मीद है।

डिवाइस एंड्रॉयड12-आधारित एमआईयूआई 13 सपोर्ट के साथ आएगा। फोन में फुल एचडी प्लस रेजोल्यूशन के साथ 6.2 इंच कव्र्ड एमोएलईडी डिस्प्ले हो सकता है। इसमें 120 हट्र्ज रिफ्रेश रेट के लिए सपोर्ट फीचर होने की उम्मीद है। पीछे की तरफ, शाीओमी 12 में एक रेक्टेंगुलर कैमरा मॉड्यूल है जिसमें ट्रिपल-कैमरा सेटअप है। फोन में 50एमपी का फ्रंट कैमरा सेंसर होने की उम्मीद है।

(आईएएनएस)

Created On :   27 Dec 2021 12:24 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story