अकाउंट एक्सिस खत्म करेगा Youtube, जानें कारण

Youtube will end account Axis, Know the reason
अकाउंट एक्सिस खत्म करेगा Youtube, जानें कारण
अकाउंट एक्सिस खत्म करेगा Youtube, जानें कारण

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। कन्टेंट क्रीएर्ट्स ने Google के स्वामित्व वाले Youtube की सेवा की नई शर्तों की आलोचना की है। नए शर्तों के अनुसार, यदि यूजर्स का अकाउंट व्यावसायिक रूप से व्यवहार्य नहीं रहता है तो ऐसी स्थिति में कंपनी को यूजर्स के अकाउंट एक्सिस को खत्म करने की शक्ति प्रदान की गई है।

आगामी 10 दिसंबर से नई शर्ते लागू होंगी। वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म ने पिछले हफ्ते से यूजर्स को ईमेल भेजना शुरू कर दिया है, ताकि उन्हें आने वाले बदलावों के बारे में सूचना प्राप्त हो सके।

Youtube की नई शर्तों के अनुसार, आपका अकाउंट व्यावसायिक रूप से व्यवहार्य नहीं रहता है तो ऐसी स्थिति में Youtube यूजर्स के अकाउंट एक्सिस को खत्म कर सकता है।

इसमें आगे कहा गया है, समाप्ति या निलंबन के सही कारण के बारे में हम आपको सूचित कर देंगे। कन्टेंट क्रीएर्ट्स को यह नया बदलाव बिल्कुल अच्छा नहीं लगा है।

ट्विटर यूजर ने लिखा, सभी Youtube को कहें कि यह ठीक नहीं है। यह सभी को प्रभावित करेगा, जिसमें सभी के पसंद के कन्टेंट क्रीएर्ट्स भी शामिल होंगे। वे कहना चाहते हैं कि यदि उन्हें अब आपसे मुनाफा नहीं होगा तो वह आपके अकाउंट्स को हटा देंगे।

वहीं एक और अन्य यूजर ने लिखा, Youtube 10 दिसंबर 2019 के बाद से अपनी नई शर्ते लागू कर रहा है। प्लेटफॉर्म पर नए भविष्य के क्रीएर्ट्स को परेशानियां होने वाली हैं।

 

Created On :   12 Nov 2019 3:04 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story