जीईई: जी एंटरटेनमेंट की 40वीं एजीएम संपन्न

October 1st, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। जी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड (जीईई) ने शुक्रवार को कंपनी के शेयरधारकों की मौजूदगी में अपनी 40वीं वार्षिक आम बैठक का समापन किया। बैठक के दौरान प्रस्तुत सभी प्रस्तावों को शेयरधारकों द्वारा अनुमोदित किया गया, जिन्होंने कंपनी के भविष्य के विकास के लिए प्रबंधन और इसकी रणनीतिक पहल के प्रति पूर्ण समर्थन व्यक्त किया।

बैठक में बोर्ड के सदस्यों ने भाग लिया, जिसमें अध्यक्ष आर गोपालन, आदेश कुमार गुप्ता, गैर-कार्यकारी, गैर-स्वतंत्र निदेशक, एलिसिया यी, स्वतंत्र निदेशक, पीयूष पांडे, स्वतंत्र निदेशक, विवेक मेहरा, स्वतंत्र निदेशक, और पुनीत गोयनका, प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी शामिल है।

शेयरधारकों को अपने संबोधन में, गोपालन ने कहा, एमडी और सीईओ पुनीत गोयनका के सक्षम नेतृत्व में, कंपनी अपने उपभोक्ताओं के लिए मनोरंजन को बदलने के अपने वादे को पूरा करना जारी रखे हुए है। मुझे विश्वास है कि हमारी रणनीतियां वर्तमान को पसंद करेंगी, और उत्साहित करेंगी। भविष्य के उपभोक्ता, जी को वैश्विक मीडिया और मनोरंजन उद्योग में एक दुर्जेय खिलाड़ी के रूप में स्थापित करते हैं।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.