फीचर: व्हाट्सएप ने लौटाया पुराना फीचर, डेस्कटॉप ऐप्स के जरिए भेज सकेंगे व्यू वन्स फोटो व वीडियो

व्हाट्सएप ने लौटाया पुराना फीचर, डेस्कटॉप ऐप्स के जरिए भेज सकेंगे व्यू वन्स फोटो व वीडियो
यह फीचर एक साल पहले हटा दिया गया था

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। मेटा के स्वामित्व वाला व्हाट्सएप कथित तौर पर डेस्कटॉप ऐप से फोटो और वीडियो के लिए व्यू वन्स फीचर शुरू कर रहा है। यह फीचर एक साल पहले हटा दिया गया था। डब्ल्यूबीटा इंफो की रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी ने प्राइवेसी का ध्यान रखते हुए व्हाट्सएप वेब और डेस्कटॉप से इस फीचर को हटा दिया था। हालांकि, पिछले कुछ हफ्तों में कंपनी ने इस फीचर को वापस लाने का फैसला किया। रिपोर्ट के मुताबिक, विंडोज के लिए व्हाट्सएप पर ड्राइंग एडिटर में कैप्शन बार के भीतर व्यू वन्स मैसेज उपलब्ध होने पर इमेज को सेट करने का बटन उपलब्ध है।

रिपोर्ट में कहा गया है कि यह फीचर केवल विंडोज के लिए व्हाट्सएप तक ही सीमित नहीं है, बल्कि यूजर्स के लिए मैकओएस और लिंक्ड डिवाइस पर भी उपयोग के लिए उपलब्ध है। रिपोर्ट में कहा गया है, "हाल ही में, व्हाट्सएप वेब पर फोटो और वीडियो के लिए व्यू वन्स का फीचर भी जारी किया गया है, जिससे विभिन्न प्लेटफार्मों पर फीचर्स की उपलब्धता बढ़ गई है।"

रिपोर्ट में उल्लेख किया गया है कि यह फीचर कुछ यूजर्स के लिए उपलब्ध है जो विंडोज के लिए व्हाट्सएप, मैकओएस के लिए व्हाट्सएप और व्हाट्सएप वेब के लेटेस्ट अपडेट इंस्टॉल करते हैं, और यह आने वाले हफ्तों में ज्यादा यूजर्स के लिए उपलब्ध हो रहा है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   27 Nov 2023 11:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story