ऑफर: बाजार में अपने दमदार प्रदर्शन के साथ इस त्योहारी सीजन में शानदार ऑफर लेकर आया रियलमी

बाजार में अपने दमदार प्रदर्शन के साथ इस त्योहारी सीजन में शानदार ऑफर लेकर आया रियलमी
इस सीजन में अपने लिए कई नए उत्पादों की तलाश में हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत में त्योहारी सीजन आ गया है। जहां एक तरफ लोग त्योहारों को मनाने की तैयारियों में लगे है वहीं, कुछ लोग इस सीजन में अपने लिए कई नए उत्पादों की तलाश में हैं। मोबाइल यूजर्स जिन ब्रांडों पर भरोसा करते हैं, उनमें रियलमी भी शामिल है जो इनोवेशन, क्वालिटी ओर अफोर्डेबिलिटी का वादा करता है। रियलमी इसे इस त्योहारी सीजन में और भी खास बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। त्योहारी सीजन में रियलमी डिमांड पूरी करने की तैयारी कर रहा है। यह सीजन लोगों को जश्न मनाने और उनके जीवन को बेहतर बनाने वाले नए उत्पादों को खरीदने के लिए खास समय होता है।

इस साल उपभोक्ताओं के बीच सकारात्मक भावना को देखते हुए ब्रांड की इनोवेटिव पेशकशों और प्रतिस्पर्धी बाजार स्थितियों के कारण रियलमी को बिक्री में वृद्धि की उम्मीद है। त्योहारी सीजन उपभोक्ताओं के लिए उन उत्पादों में निवेश करने का सही समय है जिन पर वे भरोसा करते हैं, और रियलमी का लक्ष्य उनकी पसंद बनना है।

उत्सव की भावना को बढ़ाने और यूजर्स की पहली पसंद बनने के लिए ब्रांड ने आकर्षक ऑफर, छूट और प्रमोशन की एक सीरीज तैयार की है। रियलमी फेस्टिव डेज सेल के दौरान, ग्राहक स्मार्टफोन और एआईओटी उत्पादों पर 800 करोड़ रुपये के शानदार ऑफर की उम्मीद कर सकते हैं। ये ऑफर भारतीय ग्राहकों के चेहरे पर मुस्कान लाने, उनके त्योहारी जश्न को और भी अधिक आनंदमय बनाने के लिए लाए गए हैं।

रियलमी ने इस त्योहारी सीजन में 5 मिलियन स्मार्टफोन की बिक्री का महत्वाकांक्षी लक्ष्य रखा है। ब्रांड को इस अवधि के दौरान अपने 5जी उपकरणों की बाजार हिस्सेदारी में वृद्धि की भी उम्मीद है। त्योहारी अवधि की मांगों को पूरा करने पर जोर देने के साथ रियलमी 2023 के लिए अपनी स्मार्टफोन इन्वेंट्री को अतिरिक्त 6 मिलियन डिवाइस तक बढ़ाने की योजना बना रहा है। यह वृद्धि अपने ग्राहकों को बेहतर सेवा देने की रियलमी की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

रियलमी समझता है कि उसके वितरक उसके उत्पादों को उपभोक्ताओं के करीब लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। जैसे-जैसे त्योहारी सीजन नजदीक आ रहा है, रियलमी के वितरक ग्राहकों के लिए एक सहज और आनंददायक खरीदारी अनुभव सुनिश्चित करने के लिए तैयार हैं। इन साझेदारों ने मांग में वृद्धि को पूरा करने के लिए सावधानीपूर्वक रणनीति बनाई है, उपभोक्ताओं की प्राथमिकताओं को पूरा करने के लिए रियलमी ने उत्पादों की एक विस्तृत सीरीज स्टॉक की है।

भोपाल में प्रकाश इलेक्ट्रॉनिक्स के पार्टनर कमल आहूजा ने कहा, "इस त्योहारी सीजन में रियलमी अपने उपभोक्ता के लिए शानदारऑफर और नए उत्पाद लेकर आया है, जो निश्चित रूप से सभी उपभोक्ताओं को आकर्षित करेंगे। इसके अलावा, विभिन्न प्लेटफार्मों पर लाइव डेमो भी शामिल है। बाजार के हर कोने में हमारे प्रोडक्ट की व्यापक उपस्थिति ग्राहकों को बेहतर अनुभव की गारंटी देती है।''

एसजीएस मार्केटिंग के पार्टनर अंकित जैन ने कहा, ''इस फेस्टिव सीजन में रियलमी ने रिटेलर्स को समर्थन देने के लिए बहुत कुछ किया है। ग्राहकों के लिए बेहतर कीमत और मुफ्त उपहारों से लेकर रिटेलर्स के लिए टाई-अप योजनाओं तक कंपनी का मुख्य बाजारों पर ध्यान काफी बढ़ गया है। इस त्योहार पर रिटेलर्स रियलमी को लेकर काफी उत्साहित हैं।'' साथ ही रियलमी उपभोक्‍ताओं के लिए ट्रांजैक्शन में सुविधा और रोमांचक ऑफर्स के साथ तैयार है।

विशाल वीडियो एंड एप्लायंसेज प्राइवेट लिमिटेड के निदेशक कुणाल अग्रवाल ने कहा, “रियलमी के सहयोग से हम बाजार में सबसे रोमांचक दिवाली ऑफर लाकर रोमांचित हैं। रियलमी इस त्योहारी सीजन में अविश्वसनीय छूट और विशेष ऑफर्स के साथ ग्राहकों के लिए अद्वितीय खुशी लेकर आ रहा है। हमारी रणनीतिक साझेदारी यह सुनिश्चित करती है कि रियलमी के शीर्ष उत्पाद सभी खुदरा दुकानों पर उपलब्ध हों, जो सभी उपभोक्ताओं के लिए एक सुखद और सुलभ अनुभव का वादा करता है। रियलमी के साथ दिवाली मनाएं, जहां इनोवेशन सामर्थ्य के साथ मिलता है।''

त्योहारी सीजन के दौरान ग्राहकों की खुशी के प्रति प्रतिबद्धता और भविष्य के लिए एक मजबूत दृष्टिकोण के साथ, रियलमी इस त्योहारी सीजन में बाजार में धूम मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। चूंकि ब्रांड विभिन्न बजट विचारों को पूरा करने के लिए नए प्रयाास करता रहता है, इसलिए यह एक ऐसा ब्रांड बना हुआ है जिस पर ग्राहक भरोसा कर सकते हैं।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   20 Oct 2023 11:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story