प्यार का पहला अध्याय के लिए अर्जुन बिजलानी ने लिया बप्पा का आशीर्वाद

प्यार का पहला अध्याय के लिए अर्जुन बिजलानी ने लिया बप्पा का आशीर्वाद
Arjun Bijlani
मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में बप्पा का आशीर्वाद लिया
डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता और शो होस्ट अर्जुन बिजलानी ने मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर में बप्पा का आशीर्वाद लिया। वह जी टीवी के नए शो प्यार का पहला अध्याय: शिव शक्ति में मुख्य भूमिका निभाने जा रहे हैं। अर्जुन इससे पहले मेरी आशिकी तुम से ही, नागिन, लेफ्ट राइट लेफ्ट, मिले जब हम तुम और इश्क में मरजावां में नजर आ चुके हैं।

अर्जुन बिजलानी के साथ शो के निर्माता स्टूडियो एलएसडी के प्रतीक शर्मा भी रविवार को मंदिर गए। मीडिया से बातचीत के दौरान अर्जुन ने कहा, यह मेरे लिए एक रस्म है। हर बार जब मैं कुछ नया शुरू करता हूं, तो मैं बप्पा का आशीर्वाद लेता हूं। और इस बार मेरा लकी चार्म (बेटा) मेरे साथ है।

बाद में, बिजलानी ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर शो की पुष्टि की। उन्होंने लिखा, अरे दोस्तों! मैं आप सभी को अपडेट करना चाहता हूं कि मैं कल अपने नए शो प्यार का पहला अध्याय: शिव शक्ति के लिए आशीर्वाद लेने सिद्धिविनायक मंदिर गया था, जिसकी शूटिंग पवित्र शहर बनारस में कल से शुरू हो रही है!उन्होंने कहा: हमेशा की तरह, मुझे इस परियोजना को सफल बनाने के लिए आपके प्यार और आशीर्वाद की आवश्यकता है, इसलिए कृपया मुझे अपनी प्रार्थनाओं में रखें! आपके समर्थन के लिए आप सभी का धन्यवाद।बिजलानी टीवी पर कार्यक्रमों की मेजबानी भी करते हैं। उनका आखिरी पूर्ण फिक्शन शो 2019 में कलर्स टीवी का इश्क में मरजावां था।


अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   29 May 2023 11:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story