ईशा तलवार ने 'चमक' रोल के लिए कवयित्री अमृता प्रीतम से ली प्रेरणा

ईशा तलवार ने चमक रोल के लिए कवयित्री अमृता प्रीतम से ली प्रेरणा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्ट्रेस ईशा तलवार का कहना है कि जब वह अपकमिंग वेबसीरीज 'चमक' के लिए अपने दिमाग में अपना किरदार बना रही थीं, तो सबसे पहले जो व्यक्ति आया, वह लेखिका और कवयित्री अमृता प्रीतम थीं।

'चमक' में ईशा पंजाब के एक छोटे शहर की संगीतकार की भूमिका निभा रही हैं। रिसर्च में उन्होंने लेखिका की कहानी पढ़ी। ईशा का कहना है कि अमृता प्रीतम की सादगी ने उन्हें वेब सीरीज में अपने किरदार की बाहरी संरचना बनाने में मदद की।

ईशा कहती हैं, "मेरा किरदार पंजाब के एक छोटे शहर के संगीतकार का है। जब मैं उसे अपने दिमाग में बना रही थी, तो सबसे पहले जो व्यक्ति मेरे दिमाग में आया वह लेखिका और कवयित्री अमृता प्रीतम थीं।"

उन्होंने आगे कहा, "जैसे-जैसे मैंने उनके और उनके काम के बारे में पढ़ना शुरू किया, मुझे उन दोनों के बीच बहुत सारी समानताएं मिलीं, क्योंकि अमृता जी और मेरा किरदार बिना शर्त वाले प्यार में विश्वास करता हैं और दोनों ही इसके बारे में बहुत सरलता से बात करने की क्षमता रखते हैं।

मैं बहुत सतर्क थी कि यह उनका व्यंग्य न बन जाए क्योंकि मेरे किरदार की कहानी बहुत अलग है।"

ईशा अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'चमक' में लीड रोल निभाएंगी, जिसका प्रीमियर अगस्त में सोनी लिव पर होगा। वेब सीरीज की कहानी पंजाब के म्यूजिक इंडस्ट्री की चकाचौंध और ग्लैमर पर आधारित है और एक कलाकार की यात्रा और प्रसिद्धि के साथ उनके जटिल रिश्ते को दर्शाती है। वह म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट ढोल बजाती भी नजर आएंगी।

सीरीज का निर्देशन रोहित जुगराज चौहान ने किया है। इसके अलावा, वह इंडियन पुलिस फोर्स नामक एक अन्य वेब सीरीज पर भी काम कर रही हैं।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   4 July 2023 9:27 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story