सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग केबीसी-13 में आएंगे नजर, मजेदार और दिलचस्प किस्से सुनाएंगे अमिताभ बच्चन

Big B told Sourav, was overwhelmed by singing the national anthem ahead of the India-Pakistan World Cup match
सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग केबीसी-13 में आएंगे नजर, मजेदार और दिलचस्प किस्से सुनाएंगे अमिताभ बच्चन
Kaun Banega Crorepati 13 सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग केबीसी-13 में आएंगे नजर, मजेदार और दिलचस्प किस्से सुनाएंगे अमिताभ बच्चन
हाईलाइट
  • बिग बी ने सौरव से कहा
  • भारत-पाकिस्तान विश्व कप मैच से पहले राष्ट्रगान गाकर अभिभूत हुए

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कौन बनेगा करोड़पति 13 के शानदार शुक्रवर एपिसोड में क्रिकेट के दिग्गज सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग विशेष अतिथि के रूप में नजर आएंगे। दोनों पूर्व क्रिकेटर हॉटसीट पर होंगे और मेजबान अमिताभ बच्चन के साथ खेल खेलते नजर आएंगे।

शो के दौरान, सौरव गांगुली ने अमिताभ से भूमिका बदलने और हॉटसीट पर बैठने और कुछ सवालों के जवाब देने का अनुरोध किया। चित्रों पर आधारित प्रश्नोत्तर दौर के दौरान और ऐसा करते हुए उन्होंने इस खंड को इंटरैक्टिव बनाने के लिए मजेदार और दिलचस्प किस्से साझा किए।

प्रदर्शित तस्वीरों में से एक अमिताभ की क्रिकेट पोशाक पहने हुए थी। मेगास्टार तब उस छवि के पीछे की कहानी का खुलासा करते हैं, जिसे बॉम्बे फिल्म उद्योग और बंगाल फिल्म उद्योग के बीच एक मैच के दौरान ईडन गार्डन में क्लिक किया गया था। फिर उन्होंने उल्लेख किया कि उन्हें बंगाल के लोगों से बहुत पॉजिटिविटी मिलती है और यहां तक कि फिल्म उद्योग के अपने साथियों से भी राज्य का दौरा करने और वहां के लोगों से बातचीत करने का अनुरोध करते हैं।

शो में आगे, सौरव गांगुली ने भी अमिताभ को भारत बनाम पाकिस्तान विश्व कप मैच के दौरान राष्ट्रगान गाने के लिए धन्यवाद दिया, जिस पर अमिताभ ने कहा कि यह उनके करियर के सबसे अविश्वसनीय पलों में से एक था और वह उत्साह को देखकर अभिभूत थे। वहां मौजूद हजारों लोगों ने एक बार में गाना गाया। केबीसी 13 का शानदार शुक्रवार शुक्रवार को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होगा।

(आईएएनएस)

Created On :   3 Sep 2021 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story