बिग बॉस 17: सलमान बोले, ईशा का फॉर्मूला है रिश्ते के बारे में बात करना

सलमान बोले, ईशा का फॉर्मूला है रिश्ते के बारे में बात करना

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 'बिग बॉस 17' के आने वाले एपिसोड में होस्ट सलमान खान ईशा मालवीय को उस फॉर्मूले के लिए डांटते हुए नजर आएंगे, जिसका इस्तेमाल वह विवादास्पद रियलिटी शो में दिखने के लिए कर रही हैं। चैनल द्वारा इंस्टाग्राम पर साझा किए गए प्रोमो में सलमान ईशा से शो में "उनकी पूरी जिंदगी को उजागर करने" के बारे में बात करते नजर आ रहे हैं।

सुपरस्टार ने ईशा के पूर्व प्रेमी अभिषेक कुमार और उनके वर्तमान प्रेमी समर्थ जुरेल का भी सामना किया। प्रोमो में सलमान ईशा से कहते सुनाई दे रहे हैं, "ईशा, ये बहुत छोटी इंडस्ट्री है। इसमें आपको झूठ बोलने की जरूरत ही नहीं थी।" सलमान ने कहा, "ईशा का फॉर्मूला, किसी एक रिश्ते को पहचानो, उसे उछालो और नजर आओ।"

इसके बाद अभिनेता समर्थ की ओर बढ़ता है। "समर्थ आप आगे जा कर कभी भी भरोसा करेंगे? इस शो में आकर आपने अपनी पूरी जिंदगी को एक्सपोज़ कर दिया है।" इसके बाद सलमान ने समर्थ से कहा कि अगर वह समर्थ की जगह होते तो वह शो का हिस्सा बनने के लिए सहमत नहीं होते। सलमान ने कहा, ''आप लोग मूर्ख लग रहे हैं।'' अभिषेक और समर्थ के साथ ईशा का रिलेशनशिप स्टेटस घर के अंदर के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी चर्चा का विषय रहा है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   4 Nov 2023 5:26 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story