बीजेपी युवा नेता सुनील कुमार साहू ने लोक गायिका नेहा सिंह राठौर के एमपी में का बा का दिया जवाब, सोशल मीडिया पर हो रहा है जमकर वायरल

बीजेपी युवा नेता सुनील कुमार साहू ने लोक गायिका नेहा सिंह राठौर के एमपी में का बा का दिया जवाब,  सोशल मीडिया पर हो रहा है जमकर वायरल
एमपी में का बा बनाम एमपी में ई बा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव जैसे जैसे नजदीक आते जा रहे है, वैसे वैसे तीखे हमले बढ़ते जा रहे है, नेताओं के बयानों से लेकर गीतों से हमले किए जा रहे है। मध्यप्रदेश की राजनीति में उत्तरप्रदेश और बिहार की तर्ज पर गानों से सियासी घमासान मचा हुआ है। यूपी और बिहार के बाद मध्यप्रदेश में का बा का सॉन्ग गाकर नेहा सिंह राठौर ने चुनावी माहौल को गरमा दिया है। नेहा के गाने के बाद मध्यप्रदेश में गीतों को लेकर सियासी वार होने लगा है। नेहा ने प्रदेश सरकार के विरोध में गीत गाया। बीजेपी युवा नेता सुनील कुमार साहू ने ई बा गाकर नेहा का मुंह तोड़ जवाब दिया है। बीजेपी युवा नेता साहू ने नेहा के का बा का जवाब ई बा से दिया है। साहू ने बीजेपी और शिवराज सरकार के पक्ष में गीत गाया है। एमपी में सुनील कुमार साहू के ई बा...का गाना आने के बाद अब प्रसिद्ध गायिका अनामिका अम्बर ने मामा मैजिक करत हैं...' नाम का गाना गाया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

आपको बता दें हाल ही में नेहा सिंह राठौर का सॉन्ग एमपी में का बा सोशल मीडिया पर साझा किया जा रहा था, नेहा के गाने को मध्यप्रदेश सरकार के विरोध में बताया जा रहा है, इसके जवाब में भाजयुमो के प्रदेश मीडिया सह प्रभारी सुनील कुमार साहू ने शिवराज और बीजेपी सरकार की उपलब्धियों को लेकर एक गाना सोशल मीडिया पर साझा किया गया। जो सोशल मीडिया पर जमकर साझा किया जा रहा है।

आपको बता दें लोक गायिका नेहा सिंह राठौर ने भोजपुरी गीत के जरिए में मध्य प्रदेश सरकार पर सीधी पेशाब कांड, व्यापम कांड समेत कई मुद्दों को लेकर भाजपा की शिवराज सरकार पर हमला बोला था। एमपी में का बा गीत को लेकर प्रदेशभर में जमकर सियासी बवाल मचा था। नेहा के गीत पर प्रदेश सरकार के साथ बीजेपी महिला मोर्चा और युवा मोर्चा ने प्रतिक्रिया दी । लेकिन बीजेपी युवा नेता साहू के गीत को नेहा सिंह राठौर का सटीक जवाब माना जा रहा है। और अब साहू के गाने के बाद लोक गायिका अनामिक अंबर ने भी बीजेपी की शिवराज सरकार के पक्ष में मामा मैजिक गीत जारी किया है।

Created On :   17 July 2023 10:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story